सेक्स के पहले धीरे-धीरे उतारें कपड़ें, पार्टनर हो जायेगा उत्तेजित

सेक्स के पहले धीरे-धीरे उतारें कपड़ें, पार्टनर हो जायेगा उत्तेजित

शादीशुदा जीवन में सेक्स का मज़ा कम होने लगता है. इसे बरकरार रखने के लिए कपल कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. गर आप भी इस बोरिंग लाइफ में कुछ मसाला डालना चाहते हैं तो इन बातों का ध्यान रखें जो इस आर्टिकल में दी गई हैं. धीरे-धीरे कपड़े उतार आप कैसे अपने पुरुष पार्टनर को उत्तेजित कर सकते है. आप भी बेडरूम के अंदर सुपरमॉडल बन सकती हैं. पुरुष को उत्तेजित करने के लिए आपको ऐसा ही कुछ करना होगा. जानिए वो टिप्स-

* डिम लाइट में रोमांस: सबसे पहले आप बेडरूम को अच्‍छी तरह सजा दें. लाइट को थोड़ा डिम रखें और म्‍यूजिक प्‍ले कर दें. क्‍योंकि हलकी रौशनी में आपका सौंदर्य निखर कर आयेगा. बेडरूम में जाते ही अब जैसे ही आपके पति कमरे में आयें, आप सबसे पहले उनकी बाहों में लिपट जायें.

* टॉप कैसे उतारें: स्‍पर्श के बाद आप थोड़ी दूरी बनायें और सबसे पहले अपना टॉप/कुर्ता/ब्लाउज़ उतारें. टॉप में अगर बटन हों, तो अपने पति से नहीं खुलवायें. ध्‍यान रहे, टॉप कभी एकदम से मत उतारें. धीरे से पहले नीचे का पोर्शन दिखायें और फिर थोड़ा ऊपर और फिर पूरी तरह उतार दें.

* ब्रा का हुक: ऐसी ब्रा पहनें, जिसमें पीछे हुक हो और टॉप उतारने के बाद कभी हुक को स्‍वयं मत खोलें. यह काम अपने पति से करने को कहें. क्‍योंकि जब डिम रौशनी में आपकी पीठ पर आपके पार्टनर की नजर पड़ेगी तब वो उत्तेजित हो उठेंगे. हुक खुलते ही पति की बाहों में सिमटने के जाये फिर से थोड़ी दूरी बनायें. 

* लोअर की बारी: इसमें आप अपने पति का सहयोग मत लें. इन कपड़ों को उतारते वक्‍त पति को यह अहसास दिलायें कि आप अपना सौंदर्य उन्‍हें दिखाना चाहती हैं.  

पुरुषों के ये अंग बेहद पसंद आते हैं लड़कियों को, नहीं रोक पाती खुद को

महिलाओं की सेक्स इच्छा को बढ़ाते हैं ये तरीके

बिना दवाओं के भी बढ़ा सकते हैं आप अपनी यौन शक्ति और क्षमता