सेक्स के बाद ये काम करना ना भूलें, रात बनेगी और भी रोमांटिक

सेक्स के बाद ये काम करना ना भूलें, रात बनेगी और भी रोमांटिक

अपने रिश्ते को स्ट्रांग बनाने के लिए कपल सेक्स का सहारे लेते हैं. हर किसी को इसकी जरूरत पड़ती ही है. लेकिन एक बात देखि जाती है कि कपल्स सेक्स करने के बाद एक दुसरे की तरफ पीठ दिखा कर सो जाते है. जो आपके रिश्ते के लिए बुरा साबित हो सकता है. ऐसा करने से ना सिर्फ आपके रिश्ते खराब होते है, बल्कि आपके सेक्स संबंधों पर भी इसका असर पड़ता है. सेक्स के बाद सोने से आपके पार्टनर को ऐसा लगता है कि आप उनके प्रति भावनात्मक नहीं है. सेक्स के बाद आपको क्या करना चाहिए इस बात की जानकारी आपको होनी चाहिए ताकि आपके रिश्ते में खटास ना आये.

शारीरिक सम्बन्ध के बाद ये करें काम 

* सेक्स सम्बन्ध के बाद बातें करना बेहद ही ज़रूरी है. इससे ना सिर्फ संबंधों में मधुरता बनी रहती है. बल्कि सेक्स परफॉरमेंस भी बेहतर होती है.

* आप सेक्स के बाद हलके हाथो से अपने पार्टनर के अंगो को स्पर्श कर उन्हें अपने प्यार का एहसास करवा सकते है. इससे आपका एक बार फिर से  रोमांटिक मूड बनता है. चाहे आपको आगे बढ़ना हो या ना बढ़ना हो लेकिन आप दोनों के बीच का प्यार और भी बढ़ता है.

* सेक्स के बारे में बात कर सकते है. जैसे की सेक्स कैसा रहा? पहले और अभी के मुकाबले में आपके पार्टनर के सेक्स एक्सपीरियंस में कितना फर्क आया है? 

गर्मी में सेक्स लाइफ को ऐसे बनाएं उत्तेजित

महिलाओं के रंगीन इनर वियर बताते हैं उनका सेक्स मूड

पीरियड्स के दौरान भी कर सकते हैं सेक्स, लेकिन न भूलें ये जरुरी बातें