ऐसे करें पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

ऐसे करें पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

आज तक आपने सुना होगा कि सेक्स को लेकर पुरुष ज्यादा उत्साहित रहते हैं लेकिन आपको बता दें कि सेक्स के लिए केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी अधिक उत्साहित रहती हैं लेकिन वह खुलकर बोलने से कतराती है. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा हैं कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं लेकिन आपके पार्टनर से कहने में शर्म महसूस कर रहे है तो आप इन तरीको से अपने दिल की बात कह सकते हैं.

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

आज का जमाना सोशल मीडिया का हो चला है अगर आपको फेस टू फेस सेक्स के बारे में बात करने में शर्म आ रही है तो आप सोशल मीडिया की मदद ले सकते हैं. बस आप अपने पार्टनर को सेक्स के बारे में कुछ टेक्स्ट करें बेशक वह हैरान हो जायेंगे और बात को आगे बढ़ाते हुए वह भी सेक्स से जुडी बातें करने लगेंगे.

कंडोम भी बन सकता है बीमारी का कारण

जब आप दोनों एक कमरे में नहीं होते हैं तो ये बहुत लिबरटिंग होता है इसका पूरा फायदा उठाये और बेजिझक सेक्स मेसेज सेंड करें. इसके अलावा जब भी आप उनके करीब जाये तो खुद को थोड़ा सेक्सी रखे ताकि आपका पार्टनर आपके पास आने के लिए बेकरार हो जाये.

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

जब आप उनके करीब जाये तो उनकी कोमल गर्दन को थोड़े सेक्सी तरीके से छुए. शरीर का यह सबसे सेंसिटिव एरिया होता है जिसे छूने भर से सेक्स की इच्छा बढ़ जाती. इसके अलावा पुरुषों को अपनी पार्टनर से टच किया जाना अच्छा लगता है, धीमे से अपने नाखून उनके सीने और कमर पर घुमाये. ऐसा करने से पार्टनर के शरीर में एक अजीब सी लहर दौड़ उठती है जो सेक्स की तरफ लेकर जाती है.

यहां क्लिक न करें..

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

 

?