सेक्स के दौरान कभी नहीं करें इन 5 शब्दों का प्रयोग

सेक्स के दौरान कभी नहीं करें इन 5 शब्दों का प्रयोग

सेक्स की शुरूआत ओरल सेक्स से होती है। इसके दौरान कई सारी बाते करते हैं थोड़े -थोड़े हल्के हाथों से मूवमेंंट्स करते है, थोड़ी शरारत, गुदगुदी से मिजाज़ को गर्म करते हैं। पर आपको एक बात बता दें कि सेक्स टॉक करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। आपको ओरल सेक्स के दौरान कुछ शब्दों को प्रयोग नहीं करना चाहिए। डर्टी या सेक्स बात करने में बुराई नहीं है लेकिन कुछ शब्द माहौल खराब कर सकते है। तो आइए आपको बताते है कौन से है वह शब्द जिनका उपयोग नहीं करना चाहिए -

 

1. टिट्स  - यह शब्द सुनने में ही अजीब सा लगता है। कोशिश करें फोरप्ले या ओरल सेक्स के बाद इसका उपयोग नहीं करें। टिट्स की जगह आप ब्रेस्ट का उपयोग कर सकते है। 

शादी से पहले कर चुकी हैं सेक्स तो सुहागरात पर अपनाएं ये टिप्स

2. कम -  जब पार्टनर आपको हल्के से गुदगुदा रहा हो या आपको टाइट पकडकर किस करने  की कोशिश कर रहा हो उस दौरान आप कम, इजैक्युलेट, या स्पर्ट जैसे शब्दों का प्रयोग नहीं करें। बार - बार ऐसा बोलने से आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। फिर वो कुछ भी करने से पहले 10 बार सोचेगा।

3.ऐस - यह शब्द आज के वक्त में बहुत कॉमन है। ध्यान रहे अपने पार्टनर को यह शब्द​ बिल्कुल भी नहीं कहें। इससे लड़कियों को अपमान महसूस होता है। इसकी जगह आप बट या फैनी शब्द का उपयोग कर सकते है।

ये राज़ खोलते हैं महिलाओं के बड़े बट

4. खा जाऊंगा - रोमांस के दौरान इस शब्द का उपयोग अक्सर किया जाता है। लेकिन यह शब्द सुनकर हो सकता है आपके पार्टनर को बुरा लग जाएं। स्टडीज में भी कहा गया कि सेक्स टॉक के दौरान अच्छे शब्दों का चयन भी बहुत जरूरी है। 

5. मैजिक स्टिक - पार्टनर अपने आपको कभी यह नहीं समझे कि मैजिक स्टिक शब्द उन्हें आकर्षित करेगा। बेहतर होगा इसकी जगह आप पेनिस का ही उपयोग करें। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि महिलाओं ने आज तक कभी भी पुरूष को गंभीरता से नहीं​ लिया है। 


यह भी  पढ़ें

कार में सेक्स करना है तो ये होंगी बेहतर पोजीशन

दिनभर में इतना सेक्स को सोचती हैं महिलाएं

लड़कों को इस जगह करे लव बाइट,उन्हें मिलता है अधिक आनंद

 

 

?