इस तरह आप भी कर सकते है अपने पार्टनर को उत्तेजित

इस तरह आप भी कर सकते है अपने पार्टनर को उत्तेजित

आज आपको कुछ ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं जो बॉडी के सबसे प्लेजर पार्ट्स होते हैं। उन पर हल्का हाथ फेरने से ही पार्टनर उत्तेजित हो जाती हैं। कई बार पार्टनर्स सेक्स को लेकर इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि वह बेरहमी से सेक्स करने लगते हैं ऐसे में भी पार्टनर संतुष्टि महसूस नहीं करते हैं और बहुत जल्दी थक जाते हैं। ऐसे में आप आहिस्ता से इसकी शुरूआत करें।

ऐसी लड़कियां सेक्स के लिए होती हैं अधिक उतावली

इस तरह कर सकते है उत्तेजित

जानकारी के लिए बता दें गले का हिस्सा बेहद नाजुक होता है उस पर हाथ फैरने से ही महिलाएं उत्तेजित हो जाती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वहां की स्कीन काफी सेंसेटिव होती है इसलिए टच करते ही कुछ फील होने लगता है। आप अपने पार्टनर के मुंह में ऊंगली डालकर उसे अंदर बाहर करें। ऐसा करने से पार्टनर सेक्स करने के लिए उतावली होगी।

सेक्स के बाद आप भी करते हैं पार्टनर के साथ ये हरकत तो कर रहे हैं उन्हें हर्ट

महिलाएं भी होती है एक्साइटेड

इसी के साथ इसके बाद अपनी पार्टनर की कमर को ऊंगलियों द्वारा सहलाए। साथ ही बीच में किस भी करते रहे। इसी के साथ अपने पार्टनर को करीब लाने के लिए उसकी कमर को कसकर पकड़े और जोर से अपनी और खींचे। ये कह सकते हैं कि महिलाएं सेक्स को लेकर उतनी ही एक्साइटेड रहती हैं जितने पुरुष होते हैं. सेक्स महिला और पुरुष दोनों की ही शारीरक ज़रूरत है जो एक दूसरे से ही पूरी होती है.

इस कारण अँधेरे में सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं

नियमति सेक्स करने से महिलाओं को पहुँचता है ये फायदा

पार्टनर के इन अंगों को छुएं, पार्टनर तुरंत होगा उत्तेजित