रात में इस समय पर करेंगे सेक्स तो मिलेगा दुगना आनंद

रात में इस समय पर करेंगे सेक्स तो मिलेगा दुगना आनंद

शारीरिक सम्बन्ध यानि सेक्स आज के लोगों के जीवन का अभिन्न अंग बन गया है. यह हर किसी की जरूरत बन गया है और हर कोई इसे अच्छे से एन्जॉय करना चाहता है. सेक्स करने के लिए आप कभी भी राज़ी हो जाते होंगे लेकिन आपको बता दें, इसका भी एक सही समय और सही दिन होता है जिससे आप इसका दुगना मज़ा ले सकते हैं. जी हाँ, सेक्स की भी एक उम्र और समय होता है. सेक्स की सही उम्र से तो लगभग सभी वाकिफ है पर समय की बहुत अहमियत होती है. 

इसी के साथ आपको बता दें, सेक्स के लिए रात 10 बजे से 11 बजे तक का समय परफेक्ट समय मन गया है. ऑनलाइन फार्मेसी यूकेमेडिक्सडॉट कॉम की ओर से ब्रिटेन में कराए गए एक सर्वे के अनुसार शनिवार रात 11 बजे से पहले किए गए 23 मिनट के सेक्स से लोगों को सबसे अधिक आनंद मिला है. सर्वेक्षण में यह भी पाया गया कि ज्यादातर लोग पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध वीक एंड में बनाना पसंद करते हैं.

सर्वे में यह बात भी सामने आई कि औसतन ब्रिटिश चरम सुख प्राप्त करने से पहले पार्टनर के साथ फोरप्ले पसंद करते हैं व 78 फीसदी लोगों ने माना कि सेक्स के लिए बेडरूम सबसे अच्छी जगह है. सर्वे में 2000 लोग शामिल हुए. सर्वे में शामिल करीब 65 फीसदी लोगों ने शारीरिक संबंध के लिए रात 10 बजे से 11 बजे के समय को चुना. जबकि मात्र छह प्रतिशत लोगों ने सुबह 7 से 8 बजे के बीच सेक्स करने की चाहत रखी.

सेक्स में एक गलत तरीका आपको कर सकता है बीमारी ग्रस्त

इनके सहारे महिलाएं करती हैं खुद को संतुष्ट

इन जगहों को दबाने से बढ़ती है महिलाओं में कामेच्छा