सेक्स लाइफ को परफेक्ट बनाने के लिए न करें ये बातें

सेक्स लाइफ को परफेक्ट बनाने के लिए न करें ये बातें

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए हमें कई सारी बातों को ध्यान में रखना पड़ता हैं लेकिन कुछ लोग सेक्स से जुड़ी कई सारी बातों से अनजान रहते हैं. आज हम आपको सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातों को बताने जा रहे हैं जिनसे आप आज तक वाकिफ नहीं हुए होंगे. सेक्स के दौरान कई सारी ऐसी बातें होती हैं जिसमें आप माफ़ी ना भी मांगो तो काम बन सकता है लेकिन कुछ बातों को ध्यान में रखना बेहद जरुरी हैं.

इन टिप्स से हसीन बनेगी आपकी शादीशुदा जिंदगी

कई बार ऐसा होता है कि सेक्स के दौरान पार्टनर्स ऑफ ट्रैक हो जाते हैं और उन्हें वापस ट्रैक पर लाने के लिए आप अपने पार्टनर को समझाइश दें सकते हैं और इसमें कोई गलत बात नहीं है. अगर आपको लगता है कि आप उन्हें समझायेंगे तो आपके पार्टनर को बुरा लग सकता हैं लेकिन अगर आप उन्हें इस बात की जानकारी नहीं देंगे तो हो सकता है आप दोनों सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाएंगे.

सेक्स को लेकर 5 झूठ अक्सर बोलते हैं पुरुष

इसलिए अपनी इच्छा ज़ाहिर करने में बिलकुल भी संकोच न करें और उन्हें खुलकर बताएं कि आपको किस तरह की एक्टिविटी से ज्यादा सैटिस्फैक्शन मिलता है.

सेक्स के दौरान ऐसी महिलाएं देती हैं बेस्ट परफॉर्मेंस

इसके अलावा आप उन्हें बताएं कि आप किस पोजीशन में कम्फर्ट रहते हैं. आप सेक्स के लिए पहल करने में भी झिझक महसूस न करें. अगर आप खुदपर लगे रेस्ट्रिक्शन्स को हटाकर इसकी पहल करते हैं तो इस बात पर गर्व करें.

ये भी पढ़े

स्पर्म बढ़ाने में मदद करेगी ये तकनीक

क्या सच में सेक्स से वैजाइना की स्किन फैल जाती है?

इन टिप्स से हसीन बनेगी आपकी शादीशुदा जिंदगी

 

 

?