सेक्स लाइफ को और भी सेक्सी बनाएगा ये स्प्रे

सेक्स लाइफ को और भी सेक्सी बनाएगा ये स्प्रे

अक्सर लोग बेड पर अच्छी परफॉर्मेंस ही चाहते हैं ताकि पार्टनर भी संतुष्ट हो पाये और उनका इम्प्रैशन भी खराब ना हो. पार्टनर को एक दूसरे से उम्मीद रहती है कि जब वो सेक्स करें तो उसमें कोई परेशानी न हो. परफॉर्मेंस को अच्छी करने के liy कई लोग तरह-तरह की टेबलेट्स भी लेते हैं. लेकिन एक शोध के दौरान अब साइंटिस्ट ने एक ऐसा फार्मूला तैयार किया है जिसे अपनाने के बाद लोग अच्छी सेहत के साथ सेक्स का अच्छे से मजा लेंगे.
 
आपको बता दें, दरअसल मार्केट में जल्द ही एक ऐसा माउथ स्प्रे आने वाला है जो वियाग्रा की गोली से भी तेज असर करने में मदद करेगा. इस पर साइंटिस्ट का कहना है कि इस माउथ स्प्रे का असर 1 घंटे से कही ज्यादा देर तक रहेगा. ये एक ऐसा स्प्रे है जिसे अपनाने के बाद लाखों लोगों की सेक्स लाइफ  में वाकई बहुत बड़ा बदलाव हो जाएगा. उन्होंने बताया कि ये 3 साल में मार्केट में आ जाएगा. इससे आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर बन सकती है.
 
जानकारी के लिए बता दें, इस माउथ स्प्रे में सिल्डेनाफिल की कुछ बूंदें और प्रोपलीन ग्लाइकोल मिलाया गया है. जब आप इस माउथ स्प्रे का यूज करेंगे तो इसका असर 78 सेकेंड्स में ही शुरू हो जाएगा. सेक्सुअल हेल्थ एक्सपर्ट्स का मानना है कि वियाग्रा का ये नया वर्जन लाखों लोगों की सेक्स लाइफ पहले से काफी बेहतर बना देगा.

सिर दर्द है तो सेक्स से हो सकता है इसका हल

सेक्स में ऑर्गैज्म के हैं कई फायदे जिनसे आप होंगे अनजान

ये तीन चीज़ें सेक्स के मज़े को एक झटके में कर देती हैं किरकिरा

?