सेक्स के लिए ये इशारे देती हैं महिलाएं

सेक्स के लिए ये इशारे देती हैं महिलाएं

देखा जाता है लड़के लड़कियों से ज्यादा फ़्लर्ट करते हैं, लेकिन जितना लड़के फ़्लर्ट करते हैं उतना ही लड़कियां भी करती हैं. फर्क बस इतना है कि लड़के इसके लिए बदनाम है और लड़कियां बच जाती है इससे. शोध में ये बात साबित भी होती है कि सेक्स के लिए लड़कियां लड़कों से भी ज्यादा आतुर रहती हैं. शोध में बताया है लड़कियां लड़कों से 5 गुना ज्यादा सेक्स के इशारों से पुरुषों को रिझाते हैं और उनके अपनी ओर आकर्षित करती हैं जिससे लड़के उनके करीब आते हैं. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिससे आप भी ये जान पाएंगे कि लड़कियां किन इशारों से आपको सेक्स के सिग्नल देती है.

देखा जाता है पुरुष कुछ कॉमन तरीकों से महिलाओं को रिझाते हैं लेकिन वहीं महिलाओं का तरीका पुरुषों को रिझाने के लिए बेहद अलग होता है. उन्हीं कुछ इशारों वो पुरुषों को सेक्स सिग्नल देती हैं. आपने देखा ही होगा, अक्सर महिलाएं अपने बालों को कुछ इस तरीके से संवारती हैं जिससे आप उस पर रीझ जायेंगे. उसके बाद अपनी किलर स्माइल और आंखों में आँखें डालकर बात करना. कभी कुछ अपनी अदाएं ऐसी भी दिखा देती हैं जिससे सीधा पुरुष उसकी ओर आजाये. लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि पुरुष इन्हें समझ नहीं पाते.

बता दें शोध के बाद  वैज्ञानिक भी इस बात को मानते हैं कि महिलाओं की कामुक अदाओं को कई बार समझ नहीं पाते और उसे सिर्फ दोस्ती के रूप में देखते हैं. इतना ही नहीं महिलाओं की यौन रुचियों को भी वो नहीं समझ पाते. ऐसे ही एक शोध किया गया था जिसमे करीब 300 लड़कों को कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाई गयी जिसमें लड़कियों की कामुक अदाएं भी थी और दोस्ती का अंदाज़ भी था. लेकिन 80 प्रतिशत लड़के उनकी कामुक अदाओं को नहीं समझ पाए. तो आप भी ध्यान रखें महिलाओं के ये कामुक संकेत.

बर्फ का टुकड़ा बना सकता है सेक्स को और बेहतर

बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां

ऐसे बनाए फर्स्ट टाइम सेक्स को यादगार

?