सेक्स ना करने वाला व्यक्ति 150 साल जी सकता है

सेक्स ना करने वाला व्यक्ति 150 साल जी सकता है

मावन शरीर के लिए सेक्स सबसे जरुरी माना गया है वही समाज में भी इसे गलत नहीं बताया गया है लेकिन जरूरत से ज्यादा सेक्स आपको नुकसान पंहुचा सकता हैं, यही नहीं बल्कि सेक्स आपकी मौत का कारण भी बन सकता है. हो सकता है आपको इस बात पर यकीन न हो लेकिन हाल ही में हुई एक रिसर्च में बताया गया कि जो लोग सेक्स नहीं करते हैं वो लोग 150 साल जी सकते हैं और अधिक सेक्स करने वाले लोग की उम्र बहुत कम होती है.

शॉवर सेक्स में ना करें ये गलतियां

अमेरिकी थिंक टैंक बायोजेरन्टॉलजी रिसर्च फाउंडेशन ने अपनी रिसर्च में बताया गया कि जो लोग सेक्स नहीं करते हैं वो लोग 150 सालों तक जीवित रह सकते हैं. दरअसल ऐसा कहा गया है कि हर रोज सेक्स करने से इंसान अपनी शक्ति खो देता है.

स्ट्रेस दूर करने के लिए जरूरी है सेक्स

अगर व्यक्ति सेक्स न करे तो वह मजबूत कर ज्यादा दिनों तक जीवित रह सकता है. ऐसे में आपको सेक्स लाइफ को सामान्य रखना पड़ता है, दिन में अगर आप कई बार सेक्स करते हैं तो आपको अपने शरीर में अजीब ही हलचल होती है. रिसर्च के मुताबिक़ एक हफ्ते में 4 बार सेक्स करना अच्छा माना गया है.

Video : अब तक इतना बदल चुके हैं कंडोम के एड

अगर आप एक दिन में चार बार सेक्स करते हैं तो आपको कई तरह की समस्या हो सकती हैं इसलिए सेक्स करने से पहले विशेष बातों का ध्यान रखे.

यहां क्लिक न करें..

क्या आप भी करते हैं ओरल सेक्स तो हो जाएं सावधान

डॉक्टर्स भी हुए हैरान, लगातार 4 साल सेक्स, फिर भी महिला निकली वर्जिन

Video : अब तक इतना बदल चुके हैं कंडोम के एड

 

?