यही है महिलाओं की यौन संतुष्टि का राज

यही है महिलाओं की यौन संतुष्टि का राज

यौन क्रिया में महिलायें कुछ समय बाद ही चरम सुख तक पहुँच पाती हैं. रिसर्च में बताया गया है कि महिलाएं संतुष्टि होने के लिए बहुत समय लेती हैं और उनकी संतुष्टि इतनी आसानी से नहीं होती. लेकिन महिलाएं अपने चरम सुख को कैसे पा सकती हैं इस बात का खुलासा हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो अगर आप भी चरम सुख को आसानी से नहीं पहुँच पाती या फिर पुरुष अपनी पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते तो जान लीजिये कब होती हैं संतुष्टि.

इसलिए सेक्स विषय पर खुलकर बात नहीं करती महिलाएं

ब्रिटिश रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि दो फीसदी महिलाएं लगातार 20 बार चरम सुख तक पहुंचती हैं. लेकिन बाकी 8 फीसदी महिलाएं  लगातार 10 बार चरम सुख के बाद ही संतुष्ट होती हैं. इस बात का खुलासा सेलेब्रिटी सेक्सुअल एक्सपर्ट डॉ डेल्विन और डॉ क्रिस्टीनी वेबर ने ऑनलाइन सर्वे में किया है जिसके बारे में जानकारी मिली है. आपको बता दें, इस ऑनलाइन सर्वे में 20 से 24 की उम्र की 1250 लड़कियों ने हिस्सा लिया था और उनसे यौन क्रिया में कामोत्तेजना के बारे में सवाल पूछे गए. 

Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

ऑनलाइन सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि 70 फीसदी महिलाएं यौन क्रिया के दौरान वह कई बार इस स्टेज में पहुंची हैं. इसी के साथ ये भी पता चला है कि सेक्सुअल लाइफ में उन्हें इसका एक्सपीरियंस हुआ है. अगर ऐसा है तो आप अपने पार्टनर से खुलकर सेक्स के बारे में बात करें और पसंद नापसंद के बारे में भी जान लें जिससे आपकी लाइफ बेहतर बनी रहेगी.

यहां क्लिक ना करें..

सेक्स के दौरान पहनें मोज़े, मिलेगा चरम सुख

इस तरह करें अनजान लड़की को सेक्स के लिए राज़ी

?