सेक्स के दौरान ये चीज़ें पसंद करती महिलाएं

सेक्स के दौरान ये चीज़ें पसंद करती महिलाएं

एक अच्छा सेक्शुअल रिलेशन औरत और मर्द को एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और सेक्स के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. अगर आप समझ नहीं पा रहे तो 

* सीधे नीचे की ओर जाना : महिलाएं फोरप्ले ज्यादा इंजॉय करती हैं. पहले अपनी पार्टनर को किस करें. सीधे नीचे की तरफ ही जाएंगे तो बहुत मुमकिन है कि उनका मूड ऑफ हो जाए.

* कान का भी रहे ध्यान : उनके कानों को अपनी गर्म सांसो का अहसास जरूर कराएं. महिलाओं को आपकी गर्म सांसों को अपने कानों में महसूस करना अच्छा लगता है, लेकिन एक हद तक ही.

* ब्रेस्ट पर जरा आराम से : ब्रेस्ट के मामले में आपको खास सावधानी बरतनी चाहिए. जहां तक निपल्स की बात है, उसको भी दांतों से न काटें. कई बार आपकी जल्दबाजी आपकी सेक्स लाइफ पर बुरा असर डाल देती है.

* जैसे कि कल होगा ही नहीं : आपको थोड़ा सा सौम्य होना चाहिए . धीरे-धीरे क्लाइमैक्स की तरफ बढ़ने का जो आनंद है, वह और किसी भी तरीके में नहीं.
 
* सरप्राइज किस काम का: जब भी आप स्खलित होने वाले हों, अपनी पार्टनर को जरूर बताएं. कम से कम यही एक ऐसा क्षेत्र है जहां लड़कियों को सरप्राइज पसंद नहीं. तो अगली बार से इसका ध्यान रखें.

सेक्स में करें कंडोम का सही से इस्तेमाल, नहीं तो हो सकती है मुश्किल

लम्बे समय तक सेक्स का आनंद लेना है तो इन टिप्स को रखें याद

सेक्स के लिए पुरुष हमेशा चाहते हैं शार्ट हाइट की लड़की, जानें क्यों