इन परिस्थितियों में भूलकर भी नहीं करे सेक्स

इन परिस्थितियों में भूलकर भी नहीं करे सेक्स

सेक्स जीवन का एक ऐसा अभिन्न अंग है जिसकी जरूरत सभी को होने लगती है। मतलब एक वक्त बाद में कोई भी एक — दूसरे को रोक नहीं पाता है। फिर चाहे वह लड़का हो या लड़की । इतना ही नहीं जब अगर लड़का या लड़की फिजिकली सेक्स नहीं कर पाते है तो वह मेंटली करने लगते है लेकिन आज आपको सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जिन परिस्थितियों में आपको सेक्स करने से बचना चाहिए। 

सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय

1. आज के वक्त मेें डेट पर जाना आम बात हो गई। ऐसे में कई बार अपने पार्टनर के  साथ में घूमने भी जाते है साथ ही मौका मिलता है तो नाईट आउट का प्लान भी कर लेते है। आप पाटर्नर के साथ में घूमने जा रहे हो वहा तक ठीक है लेकिन सेक्स करना बहुत बड़ी बात होती है ऐसे आप अपने पार्टनर के साथ में शादी से पहले सेक्स करने में कंफर्ट नहीं है तो आप सेक्शुअल रिलेशन नहीं बनाएं। 

2. कई बार ऐसा होता है आपकी तबियत ठीक नहीं है या फिर प्राइवेट पार्ट पर आपको किसी प्रकार की एलर्जी, खुजली या दर्द हो रहा है ऐसे में सेक्स बिल्कुल नहीं करें। उस स्थिति में पाटर्नर के करीब आने से भी बचेें। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों को  इंफेक्शन का खतरा हो सकता है। 

महिलाओं को ज्यादा पसंद है बिना कंडोम के सेक्स

3. कई बार सेक्स के दौरान इतने उत्सुक हो जाते है कि प्रोटेक्शन लेना भूल जाते है और वह भूल बहुत बड़ी भूल बन जाती हैं। ऐसे में बिना प्रोटेक्शन के सेक्स बिल्कुल नहीं करें। 

4.ऐसा हमेशा कहा जाता है कोई भी काम करें उसे मन लगाकर करें। यहीं बात पार्टनर्स के रिलेशन पर भी लागू होती है। सेक्स के दौरान अगर दोनों में से कोई एक भी सेक्स नहीं करना चाहता है तो जबरदस्ती बिल्कुल भी नहीं करें। 

5. प्यार किसी से भी हो जाता है लेकिन आप ऐसे शख्स को डेट कर रहे हो जो शादीशुदा हो या कमिटेड हो लेकिन आप दोनों एक — दूसरे से बहुत प्यार करते हो फिर भी  ऐसी स्थिति में सेक्शुअल रिलेशन नहीं बनाएं। 

यह भी पढ़ें

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स से होते हैं ये फायदे

?