इसलिए महिलाएं पसंद करती हैं कार सेक्स

इसलिए महिलाएं पसंद करती हैं कार सेक्स

सेक्स के लिए आपको कई चीज़ों का ध्यान पड़ता है, उसमे सबसे ज्यादा अहम होता है पार्टनर का मूड जिससे आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं. सेक्स बैडरूम के अलावा अलग अलग जगह पर करना पसंद करते हैं कपल. ब्रिटेन के 49 फीसदी लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन पल कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं. आज इसी केबारे में बता देते हैं कि किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं और इसके क्या फायदे होते हैं. 

कार की सीट पर सम्बन्ध

आपको यह भी बता दे की एक रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने माना कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ संबंध बनायाहै. रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 18 से 34 वर्ष के युवाओं की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है.

सर्वे में 2,000 लोगों को शामिल किया गया. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कार में कितनी बार सेक्स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था. शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी पूछा कि वे कौन सी गाड़ी में करना पसंद करते हैं. इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया और अपना अनुभव शेयर किया.

Kiss करने से पहले लड़कियां ध्यान रखें ये बातें, नहीं तो पार्टनर का मूड हो सकता है खराब

सेक्स में इस तरह की लड़कियों को चाहते हैं पुरुष

पार्टनर को उत्तेजित करना है तो इस अंग पर करें Kiss