OYO होटल में चल रहा था गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये हाल
OYO होटल में चल रहा था गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस तो हुआ ये हाल
Share:

बीते कुछ समय से देश में अपराध काफी बढ़ गया है वही इस बीच ग्रेटर नोएडा के एक OYO होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ग्रेटर नोएडा की कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र की पुलिस ने सेक्टर-36 में स्थित ग्रेनो कॉम्प्लेक्स में चल रहे एक OYO होटल पर छापा मारा है। पुलिस ने इस छापे में 3 अपराधियों को हिरासत में लिया है। पुलिस होटल मालिक ऋषि गोयल को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। खबर के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में स्थित ग्रेनो काम्प्लेक्स के तीसरे माले पर OYO होटल चल रहा था।

शनिवार कोतवाली बीटा-2 पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई कि होटल में देह व्यापार चल रहा है। तहरीर पर पुलिस ने होटल में छापा मारकर 2 व्यक्ति तथा फरीदाबाद निवासी एक महिला को हिरासत में ले लिया है। वही जिन दो व्यक्तियों को हिरासत में ले गया है उनमें से एक ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है, जबकि दूसरा बुलंदशहर के सिकंदराबाद का रहवासी है। इनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन 6900 रुपये नकद, दो डीवीआर व रजिस्टर तथा ग्राहक फार्म और आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।

पुलिस अधिकारीयों ने कहा कि होटल संचालक ऋषि गोयल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, कुछ और भी पुरुष-महिला संदिग्ध स्थिति में मिले हैं, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि नोएडा में बीते दिनों से अवैध गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया जा रहा है। नोएडा पुलिस निरंतर गेस्ट हाउस और OYO होटल पर रेड कर ऐसे धंधों का भंडाफोड़ कर रही है।

बेदर्दी पिता ने अपनी दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है मामला

मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा

प्रेमी जोड़े ने राजस्थान के डूंगरपुर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -