होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट
होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट
Share:

लखनऊ : अपनी हवस को पूरा करने की तमन्ना रखने वाले प्रेमी युगल आमतौर पर किसी बगीचे या कोई ऐसी सूनसान जगह को पसन्द करते हैं,जहां किसी का आना -जाना न हो. लेकिन जब से मोबाईल से चरम सुख के एकांत पलों का स्टिंग ऑपरेशन कर ब्लैक मेल करना शुरू हुआ है तब से ऐसे लोग और ज्यादा सुरक्षित जगह तलाशने लगे हैं.ऐसे कामों के लिए भला होटल से अच्छी जगह और कौनसी हो सकती है. होटल वाले भी ऐसे जोड़ों को भांप लेते हैं और रूम का मनमाना किराया वसूलते हैं. जिसे देने में ये युगल इंकार भी नही करते.हालांकि होटलों में स्पाई कैमरे से स्टिंग ऑपरेशन के खतरे ज्यादा हैं.

बहरहाल, ऐसा ही ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक होटल का सामने आया है , जहां पुलिस ने छापा मारकर तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. होटल का मालिक कोई राज नेता बताया जा रहा है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

मिली खबरों के अनुसार जिले के बैराज रोड के नजदीक एक होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने पर मंगलवार शाम शहर कोतवाल ने अपनी टीम से साथ होटल में छापा मारा. वहां पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरों से 3 लड़के और 3 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इस मामले में पुलिस ने होटल में काम करने वाले दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि होटल मालिक एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा हुआ है. फिर भी पुलिस उसकी तलाश कर रही है.इस घटना के बारे में सीओ सिटी असित श्रीवास्तव ने बताया कि होटल पर छापा मारकर तीन कपल को पकड़ा गया है. होटल मालिक की तलाश चल रही है.

सिंचाई विभाग अधिकारी के पास निकले 17..

नोटबन्दी के लिए PM मोदी को यूपी की जनता सबक सिखाए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -