धीरे-धीरे चलते हुए हिल रही थी गाड़ी, पुलिस को हुआ शक और फिर...

Aug 05 2019 01:40 PM
धीरे-धीरे चलते हुए हिल रही थी गाड़ी, पुलिस को हुआ शक और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजीपुर से सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में सेक्स रैकेट चलाने वालों ने अब नया तरीका अपनाया है जिसके कारण सभी को हैरानी हो रही है. इस मामले में सेक्स रैकेट चलाने के लिए एक ऐसा तरीका निकाला गया है कि पुलिस की आंखों में धूल झोंकी जा सके. जी हाँ, इसी के साथ सेक्स रैकेट चलाने वालों का धंधा बिना रोकटोक के चलता रहे. इस मामले में आप जानते ही होंगे कि यह सब पहले बंद कमरों में होता था लेकिन अब खुलेआम होने लगा है. अब पुलिस के डर और न पकड़े जाने के लिये हाइवे पर चलती गाड़ियों में हो रहा है.

जी हाँ, हाल ही में यूपी की गाजीपुर पुलिस ने ऐसा ही मामला पकड़ा है और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि वाराणसी से कॉल गर्ल लेकर लग्जरी कार में तीन लोग गाजीपुर में नेशनल हाइवे पर चलती कार में रंगरलियां मना रहे थे. वहीं पुलिस के रोकने पर भी वो नहीं रुके तो आखिरकार कई थानों की पुलिस ने घेरकर कार को रुकवाया गया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ तीन लोग वाराणसी से किसी कॉल गर्ल को अपनी लग्जरी कार में लेकर नेशनल हाइवे पर गाजीपुर से मऊ की ओर जा रहे थे और गाड़ी जिस तरह से धीरे-धीरे चल रही थी और लगातार रहस्यमयी ढंग से हिलती जा रही थी, इसे देखकर पुलिस को शक हुआ.

उसके बाद पुलिस ने चेकिंग स्पॉट पर गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकी नहीं और मऊ की ओर निकल गयी. उसके बाद पुलिस ने अगले थाने को खबर की और कई थानों की पुलिस ने घेरकर गाड़ी को पकड़ लिया. उसके बाद जब गाड़ी का दरवाजा खुला तो उसमें तीन लोग और एक कॉल गर्ल आपत्तिजनक अवस्था में थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने गाड़ी में आपत्तिजनक सामान और शराब बरामद किए.

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस