एक और मसाज पार्लर बेपर्दा, सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियां भी
एक और मसाज पार्लर बेपर्दा, सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियां भी
Share:

मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के मामले बढ़ते ही जा रहे है. ताज़ा मामला साइबर सिटी गुरुग्राम का है जहा पुलिस ने एक बार फिर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे बदन के बाजार को बेपर्दा किया. सेक्टर 29 इलाके में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है जो एक मसाज पार्लर के अंदर चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापा मारकर 5 विदेशी लड़कियों समेत कुल 11 लड़कियों और 4 युवकों को हिरासत में लिया है 

गिरफ्तार किए गए युवको में दो ग्राहक जिनमे एक विदेशी है और दो स्पा के मैनेजर शामिल है. युवतियों में 5 थाईलैंड की 5 युवतियां मणिपुर और एक युवती यूपी की है. ग्राहकों में एक कोरिया का नागरिक और दूसरा चेन्नई का निवासी है. फ़िलहाल मसाज पार्लर का मालिक पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसकी तलाश जारी है. पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस बना लिया है और फरार मालिक की तलाश की जा रही है. मालिक का नाम युद्धवीर सिंह उर्फ बबलू है.

गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने दबिश दी थी जहा उसने जिस्मफरोशी का धंधा करते इन लोगों को पकड़ा. पूछताछ जारी है और पुलिस को उम्मीद है की इसके जरिये वो अन्य अपराधियों तक भी पहुंचने में कामयाब हो सकती है जो इस तरह के रैकेट चला रहे है. 

मप्र: अब सागर में 14 साल की बच्ची बनी दरिंदो का शिकार

वीडियो: 7 साल के मासूम ने किया 4 साल की बच्ची का शोषण

मप्र सरकार ने दुष्कर्म रोकने के लिए क्या कदम उठाये-हाई कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -