सेक्स रैकेट पकड़ाया,1000- 2000 में सास कर रही थी बहू का सौदा
सेक्स रैकेट पकड़ाया,1000- 2000 में सास कर रही थी बहू का सौदा
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है। पुलिस टीम द्वारा रविवार रात शहर के एक दावड़ा कॉलोनी के घर में छापा मारा गया। यह क्षेत्र शहर की पॉश कॉलोनियों में शामिल है, छापे में 5 युवतियों और 2 महिलाओं को पकड़ा गया। पुलिस अधिकारियो ने पूछताछ की और मामला सामने आया है कि सेक्स रैकेट की सरगना अपनी बहू से भी जिस्मफरोशी का धंधा करवाती थी। वह अन्य लड़कियों की तरह ही अपनी बहु का भी 1000-2000 रुपए में सौदा तय करती थी। इतना ही नहीं इस धंधे से उसके पति को भी कोई ऐतराज नहीं था। सरगना महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा कोई काम नहीं करता है।

घर में राशन और घर चलाने के लिए किसी को तो कुछ काम करना पड़ेगा, इसलिए जिस्मफरोशी का धंधा शुरू किया और बहु को भी इसमें शामिल कर लिया। उसने बताया कि इस काम के लिए उसने दावड़ा कॉलोनी में घर किराए पर लिया। पॉश कॉलोनी होने के कारण यहां अच्छी कमाई हो जाती है। सास पर पहले भी पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। महिला थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि जिन 7 लोगों को पकड़ा गया है। उनमें सास बहू भी शामिल हैं। सास के कहने पर बहु देह व्यापार के धंधे में शामिल हुई थी। उसके बच्चे नहीं है, घर पर केवल सास और पति हैं। पति पहले मजदूरी करता था लेकिन उसने काम पर जाना छोड़ दिया है।

उसे भी अपनी पत्नी के काम से कोई एतराज नहीं है। महिला थाना अधिकारी ने बताया कि इनमे कोलकत्ता की तीन युवतियां भी शामिल है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है। वह रायपुर क्यों आई थी? इस बारे में उनका कहना है कि महिला ने उन्हें बुलाया था और कुछ दिनों में वह यहां से वापस जाने वाली थीं। उनके बताए पते पर पुलिस की टीम भेजी जाएगी। उनके परिजनों की तलाश की जाएगी। पुलिस ने बताया कि कॉलोनी से लगातार संदिग्ध गतिविधियां चलने की शिकायत दर्ज कराइ जा रही थी।

रविवार दोपहर गोलबाजार इलाके में एक युवती पकड़ी गई थी। उसकी निशानदेही पर दावड़ा कॉलोनी स्थित किराए के मकान में दबिश दी गई, जहां से दो महिलाओं समेत 4 अन्य युवतियां मिली। जब पुलिस ने दबिश दी तब मकान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया, लेकिन कॉलोनी वालों ने बताया कि रात में कार और बड़ी-बड़ी गाड़ियों में लोग आते थे। रात भर गाड़ियां घर के बाहर खड़ी रहती थी और सुबह होते ही चली जाती थी। इस आधार पर सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -