सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं मेडिकल की छात्राऐं
सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं मेडिकल की छात्राऐं
Share:

त्रिपुरा: त्रिपुरा में पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने रैकेट के तहत 20 युवक और युवतियों को पकड़ा। इस तरह से पुलिस ने करीब 34 आरोपियों को रैकेट की गतिविधियों में लिप्तता के चलते पकड़ा है। दरअसल ये युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे। जो युवा पकड़े गए हैं उनमें से दो युवतियां मेडिकल काॅलेज की छात्राऐं बताई गई हैं। जबकि कुछ की उम्र 17 साल होना पाया गया है। पुलिस द्वारा इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में आपत्तीजनक गतिविधियां संचालित होने और सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगरतला में पुलिस ने तीन रेस्टोरेंट पर छापा मारा। रेस्टोरेंट के मालिकों समेत यहां से 34 आरोपियों को पकड़ा गया। पकड़े गए आरोपियों में कुछ तो विद्यार्थी हैं तो दूसरी ओर कुछ किशोर - किशोरियां हैं। इन नाबालिगों की उम्र 16 से 17 वर्ष तक बताई जा रही है।

आरोपियों को कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान यह बात सामने आई है कि दो युवतियां विद्यार्थी है। जिसमें से एक अगरतला के नेशनल इंस्टीट्युट आफ टेक्नोलाॅजी और अगरतला मेडिकल काॅलेज की छात्रा बताई गई हैं। तो दूसरी ओर एक छात्रा नर्सिंग सेंटर की है। नाबालिगों को बाल सुधारगृह भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा कहा गया है कि वह अपनी कार्रवाई जारी रखेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -