नए कपल अपनाएं ये 3 सेक्स पोजीशन

नए कपल अपनाएं ये 3 सेक्स पोजीशन

अगर आप भी नए-नए रिलेशन में आये हैं और सेक्स करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए प्लानिंग कर रहे हैं तो इस आर्टिकल से आप को मदद मिल सकती है. नए कपल्स जब भी पहली बार सेक्स करते हैं तो थोड़े शर्मीले होते हैं और एक दूसरे के सामने खुल नहीं पाते. भले ही आप शर्मीले नहीं हों लेकिन आपकी फीमेल पार्टनर शर्मीली हो सकती है. कई बार ऐसा भी होता है नए कपल्स को सेक्स पोजीशन के बारे में पता  नहीं होता और कुछ नया कर लेते हैं जिससे उन्हें परेशानी हो सकती है. तो नए कपल के लिए हम लेकर आएं तीन ऐसी सेक्स पोजीशन जिन्हें आप आराम से कर सकते हैं और इसमें आपको कोई परेशानी भी नहीं होगी.

* मिशनरी पोजीशन :

ये कॉमन पोजीशन है जिसे हर नया कपल पहले करता है उसके बाद आगे बढ़ता है. इसमें आप ये कर सकते हैं कि जब आप अपने साथी के ऊपर हो तो उसके सर और कमर के नीचे एक तकिया लगा ले जिससे आप अच्छे से सेक्स कर सकते हैं और दोनों में जोश भी दिखाई देगा.

* मिरर के सामने :

नए कपल काफी जोशीले होते हैं और उनके लिए मिरर के सामने सेक्स करने की पोजीशन बेहतर रहती है. फीमेल को यही तरीका बेहद पसंद आता है जिससे आप एक दूसरे को बेहतर तरीके से देख पाते हैं. इसमें आप कुर्सी पर सेक्स कर सकते हैं जिससे आपको अधिक उत्तेजना का एहसास होगा. इसमें फीमेल का फेस मिरर की तरफ होना चाहिए

* फीमेल अॉन टॉप :

आप ये पोजीशन भी अपना सकते हैं जिसमें फीमेल पार्टनर आपके ऊपर हों. लेकिन कुछ लड़कियां शर्मीली होती हैं जिन्हें ये थोड़ी अजीब लगती है. इसके लिए आप बैक पोजीशन अपना सकते हैं यानी फीमेल को अपनी ओर पीठ करा लें और उसके बाद सेक्स करें. ऐसे में वो शर्माएगी भी नहीं और आप दोनों इसका आनंद ले पाएंगे.

गर्भावस्था में इस तरह कर सकते हैं सम्भोग

कंडोम से बचने के लिए पुरुष बनाते हैं ये बहाने

कुछ मिनटों का सेक्स दे सकता है आपको चरमसुख

?