लिंग के अनुसार अपनाएं ये सेक्स पोसिशन्स, ले सकेंगे भरपूर आनंद

लिंग के अनुसार अपनाएं ये सेक्स पोसिशन्स, ले सकेंगे भरपूर आनंद

सेक्स के दौरना पेनिस साइज महिलाओं के बहुत अहम होता है. साथ ही पुरुषो के लिए भी खास  होता है. पुरुषों का लिंग जितना बड़ा होता है उतना ही महिला और पुरुष एन्जॉय करते हैं. लेकिन आज हम आपको बाने जा रहे हैं कि किस तरह आप लिंग के साइज के अनुसार सेक्स का मज़ा ले सकती हैं. जी हाँ, लिंग के अनुसार ही सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे आपको किसी प्रकार का दर्द न हो और आपकी पार्टनर भी आसानी से सेक्स का मजा ले सके. 

* 5.8 इंच या बड़ी: जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसन द्वारा एक रिसर्च में दावा किया गया कि, 5.8 इंच या बड़ी पुरुषों की पेनिस का यह साइज़ औसत है जो वैजाइनल ऑर्गैज़्म महसूस कराती है.

* बहुत बड़ा पेनिस: ऐसे पुरुष अपनी पार्टनर के साथ ढेर सारा फोरप्ले करें ताकि वैजाइना अच्छी तरह फैल सके. आप वुमन-ऑन-टॉप पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं.

* औसत पेनिस: अपनी कमर को उसके पैरों से लपेटने दें और हाथों को कंधे पर रखने दें और स्क्वैक्ट पोजिशन में रहें. एक-दूसरे के शरीर को पास लाएं ताकि पेनिट्रेशन सही तरीके से हो.

* 6 इंच से कम: अगर आपका पेनिस साइज़ 6 इंच से कम है तो आप रियर एंट्री पोजिशन ट्राई कर सकते हैं. फीमेल पार्टनर अपना सिर तकिए पर रखकर पेनिट्रेट कर सकते हैं. इससे डीप पेनिट्रेशन भी होता है.

* 4 इंच से कम: जहां रियर एंट्री पोजिशन जैसे डॉगी स्टाईल आपके लिए उतना खास महसूस नहीं होगा. फीमेल पार्टनर पेट के बल पेल्विस के नीचे एक तकिया रखकर लेट सकती है और मेल पार्टनर पेनिट्रेट कर सकते हैं.

इस कारण नहीं ले पाते कपल सेज़ में पॉर्न जैसा आनंद

महिलाओं की सेक्स उत्तेजना बढ़ाएंगे ये कारगार टिप्स

रोज़ खाएं अनार, लम्बे समय तक बनी रहेंगी जवान