ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

सेक्स के लिए महिला और पुरुष की पसंद अलग होती है. सेक्स को लेकर पुरुष कुछ और सोचते हैं और महिलाएं कुछ और सोचती हैं. इसी की जानकारी एक ऑनलाइन सर्वे के पता चली है. ऑनलाइन डॉक्टर्स की साइट Superdrug Online Doctor ये जानकारी सामने आई है कि सेक्स में जो काम पुरुषों को ज्यादा पसंद आता है वही महिलाओं को कम पसंद आता है. ये सर्वे 1000 लोगों पर किया गया जिसमें उन्हें सेक्स से जुड़े सवाल भी पूछे गए और उनमे से एक था सबसे बुरी सेक्स पोजीशन. जी हाँ, आइये जानते हैं महिलाओं को सेक्स पोजीशन ज्यादा पसंद है और कोनसी सबसे बुरी लगती है.

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

इस सर्वे में लोगों ने बताया कि अगर सबसे ज्यादा कोई स्ट्रेस्फुल सेक्स पोजीशन है तो वो है स्टैंडिंग सेक्स. 56.8 प्रतिशत महिलाओं और 42.7 प्रतिशत पुरुषों ने यह माना कि यह पोजिशन उनके लिए काफी अनकंफर्टेबल और स्ट्रेस बढ़ाने वाली है. वहीँ 55 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने कहा उन्हें ओरल सेक्स ज्यादा अनकंफर्टेबल लगता है. ओरल सेक्स करना वो पसंद नहीं करती. लेकिन ओरल सेक्स में पुरुषों की बात करें तो 88% पुरुषों ने कहा ओरल सेक्स में ज्यादा मज़ा आता है. 

ऐसी लड़कियां सेक्स में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल

66.7% महिलाओं ने कहा कि उन्हें मिशनरी सेक्स पोजिशन सबसे ज्यादा पसंद है. इसके बाद उन्होंने स्पूनिंग को भी अपनी पसंद बताया. इस सर्वे में शामिल हुए लोगों ने बताया कि 66 प्रतिशत लोगों ने कहा कि सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और 58.9 प्रतिशत महिलाओं और 41.1 प्रतिशत पुरुषों ने कहा कि वह अपने पार्टनर के साथ सेक्स टॉय को यूज करना चाहेंगे.

यहां क्लिक ना करें..

हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स से होते हैं ये फायदे

कंडोम भी बन सकता है बीमारी का कारण

?