ऐसे कर पाएंगे बिना कंडोम के सेफ सेक्स

ऐसे कर पाएंगे बिना कंडोम के सेफ सेक्स

अक्सर बिमारियों से बचने के लिए हम सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करते हैं. डॉक्टर भी यही सलाह देते हैं याकि कोई परेशानी ना हो. इसके अलावा प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए भी हम इसका इस्तेमाल करते हैं और सेक्स का भरपूर आनंद भी लेते हैं. लेकिन कई बार कपल ऐसे भी होते हैं जिन्हे बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद होता है, यानी स्किन टच 
से उन्हें ज्यादा मज़ा आता है जिसके कारण वो कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते. अगर आप भी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहते और बिना कंडोम के सेक्स करना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कुछ ऐसी ही प्रेग्नेंट जिससे आप प्रेग्नेंट नहीं होंगी.

इस उम्र में करे पहली बार सेक्स लाइफ होगी मजेदार

* वुमन ऑन टॉप : यह पोजीशन सबसे बेस्ट होती है जिसमें प्रेग्नेंट होने की उम्मीद बहुत कम होती है क्योंकि इसमें स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है. 

* दी लोटस : यह पोजीशन थोड़ी अनोखी है जिसमें महिला पुरुष एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं और उसमें पुरुष महिला को अपनी गोद में बैठा लेते हैं जिसके बाद इसका आनंद लेते हैं.

इस पोर्न स्टार ने बिना अंडर गारमेंट्स पहने शेयर की हॉट फोटोज

इसके अलावा अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आप कुछ ऐसी टिप्स अपना सकते हैं जिन्हें हम बता रहे हैं. 

* करेले का जूस : करेले का कड़वा जूस आपको अनचाहे गर्भ से बचा सकता है. इसे आप पीरियड के पांचवें दिन ले सकते हैं जिससे गर्भ नहीं ठहरता.

* तुलसी का काढ़ा : तुलसी बेहद काम की होती है. तुलसी के पत्ते का एक कप काढ़ा बनाकर पीरियड में अगर आप तीन दिनों तक लेती हैं तो इससे गर्भ भी नहीं ठहरेगा और कोई नुकसान भी नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें..

शादी के पहले सेक्स करने के कई हैं फायदे

हर पुरुष नहीं करता मास्टरबेशन

?