क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

सेक्स में अगर हर रोज एक ही पोजीशन अपनाएंगे तो सेक्स का सही मजा नहीं ले पाएंगे और बार-बार एक ही पोजीशन से बोर हो जायेंगे. बता दें कि सेक्स में हर बार एक नया तरीका होगा तो आपको इसमें ज्यादा मजा आएगा और आज हम आपको बताएंगे एक ऐसा तरीका जिसकी मदद से आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं.

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

दरअसल आपने अभी तक सेक्स सिर्फ बेड पर ही किया होगा लेकिन अगर आप सेक्स दिवार के सहारे करेंगे तो आपके लिए ये बहुत ही मजदार होगा. जी हाँ, बेशक ये ट्रिक आपके लिए नई होगी लेकिन इस पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं.

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

इस पोजीशन में महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़कर सामने से सेक्स करना है. खास बात यह है कि ये पोजीशन देखने में बड़ी ही आसान लगती है लेकिन जब करते हैं तो परेशानी आ सकती है, इसलिए जब दोनो पूरी तरह से तैयार हो तभी इस पोजीशन को अपनाएं.

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

इस पोजीशन को और भी रोमांचक बनाने के लिए आप दोनों अपने सारे कपड़े न उतारे और महिला पार्टनर को समय दें ताकि वह आपको धीरे-धीरे स्ट्रिप कर सकें. इस पोजीशन में आप महिला के स्तनों को आसानी से दबा सकते हैं और उनके गले पर किस कर सकते हैं. इस दौरान महिला अपने पुरुष पार्टनर के बालों को खींचे और अपने नाखूनों को उनकी पीठ पर रगड़ें, ऐसा करने से आपका पुरुष पार्टनर और ज्यादा उत्तेजित होगा.

यहां क्लिक न करें..

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

ऐसे करें पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

?