शॉवर सेक्स में ना करें ये गलतियां

शॉवर सेक्स में ना करें ये गलतियां

कई बार कपल अपने बैडरूम के अलावा दूसरी जगह पर सेक्स करना पसंद करते हैं. उनमे से एक है बाथरूम, जी हाँ, कई लोगों को शॉवर सेक्स करना बेहद पसंद होता है इसे करने में बहुत बार वो गलतियां भी कर देते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. सर्वे के मुताबिक 1000 लोगों पर किए गए सर्वे में 54 फीसदी लोगों ने कहा था कि शावर सेक्स उन्हें ज्यादा संतुष्टि देता है. अगर आप भी शॉवर सेक्स करते हैं तो भूलकर भी इन गलतियों को ना करें जिन्हे हम बताने जा रहे हैं.

शादी के बाद महिलाओं को इस काम में आता है ज्यादा मज़ा

बता दें, शॉवर सेक्स को और सुरक्षित बनाने के लिए बाजार में कई तरह की चीज़ें आ रही हैं.  जैसे सेक्स के दौरान आप कहीं फिसल ना जाएं, सिंगल लॉकिंग सक्शन फुटरेस्ट, ड्यूल लॉकिंग सक्शंन हैंडल्स भी आते हैं जिससे आप गिरने से बच सकते हैं.

शॉवर लेते समय इस बात का ध्यान रखें कि पानी ज्यादा गर्म nhi ho. आप बहुत गर्म पानी का इस्तेमाल करते हों लेकिन आपकी पार्टनर इससे कम में नहाती हो तो ये आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है.

शॉवर सेक्स में हमेशा सेफ्टी का ख्याल रखें, क्योंकि बाथरूम में सेक्स मूड बनने से ज्यादा देर नहीं लगती इसलिए कंडोम हमेशा तैयार रखें. 

साबुन या शावर जेल को लूब्रिकेंट की तरह इस्तेमाल न करें क्योंकि इनसे जलन हो सकती है. इसके बजाय सिलिकॉन बेस्ड ल्यूब्स या वेजिटेबल ऑइल का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर शॉवर सेक्स करना कुछ खास नहीं लगता तो आप शॉवर से सेक्स शुरू करके और बैडरूम तक जा सकते हैं और बाद में शॉवर ले सकते हैं.

यहां क्लिक ना करें..

पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

?