पार्टनर कहता है सेक्स को ना, तो ऐसे बदले उसे हाँ में

पार्टनर कहता है सेक्स को ना, तो ऐसे बदले उसे हाँ में

सेक्स लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ता है. कई बार आपकी लाइफ ऐसी हो जाती है कि आपका पार्टनर सेक्स के लिए मना कर देता है या फिर उसमें उत्तेजना के भाव दिखाई नहीं देते. सेक्स के लिए न कहने के कई कारण हो सकते हैं जिन पर ध्यान देना जरुरी है. लेकिन क्या हो जब आपको पता चले कि आपका पार्टनर बोरिंग होइ यानि उसको रात में कुछ भी करने की इच्छा नहीं होती. इसके लिए जानिए आपको क्या करना चाहिए. 

आपको बता दें, रोमान्स शरीर की नहीं, मन की भी जरूरत है और इसके न होने पर चिडचिडाहट, सिर दर्द, क्रोध, तनाव, जैसे भाव पैदा हो सकते हैं तो इन्हें दूर करने की कोशिश करें. आपके रोमान्स और प्यार का खुमार बना रहे. तो जानिए अपने पार्टनर की ना को कैसे हाँ में बदलना है. 

* बेडरूम में हलकी रोशनी: पार्टनर  एक-दूसरे का बॉडी मसाज करें  इससे रोमान्स की भावनाओं को जगाया जा सकता है. बेडरूम में हलकी रोशनी वाला नाइट लैंप रखें और दीवारों का पेंट हल्का रखे और कमरे को शोररहित बनाएं, और धीमा-मधुर संगीत सुनें. 

* खुशबू का असर: खुशबू का असर इच्छाओं पर पडता है सोने से पहले हलके गुनगुने पानी से नहा लें और डिओ या परफ्यूम स्प्रे करें और समय पर बेडरूम में जाएं, ताकि एक-दूसरे को समय देने के बाद नींद भी पूरी कर सकें.

* पार्टनर की संतुष्टि: अपने प्रॉब्लम और प्यार के तौर-तरीकों के बारे में आपस में खुलकर बात करें. उसे मजबूर न करें आपसी समझदारी से तय करें कि आपको क्या पसंद है और क्या नहीं पार्टनर की संतुष्टि का ध्यान रखें पुराने दौर में स्त्री को पैसिव पार्टनर माना जाता था, लेकिन अब वह भी ऐक्टिव पार्टनर है.

ऐसे स्तन वाली लड़कियां ज्यादा एन्जॉय करती हैं सेक्स

ये हो सकते हैं नाईट फॉल होने के कारण

क्या आप भी लेते हैं सेक्स पिल्स, जानिए इसके नुकसान