इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

इस ट्रिक से आपका सेक्स बना रहेगा लॉन्ग लास्टिंग

सेक्स करना सभी की लाइफ का हिस्सा है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपका पार्टनर क्लाइमेक्स पर जल्दी ही पहुँच जाता है और आपको ये पसंद नहीं आता. आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर देर तक सेक्स में बना रहे तो हम आपको बता देते हैं कुछ 4 तरीके जिनसे आप अपने पार्टनर को देर तक सेक्स में बनाये रखने में कामयाब रहेंगे और इसमें जल्दी ही आप क्लाइमेक्स पर भी पहुँच जायेंगे और बेहतर तरीके से संतुष्टि ले पाएंगे.

* अब तक तो आप ये जान चुकी होंगी कि आपका पार्टनर कौनसी पोजीशन में बेहतर सेक्स करता है. अगर कोई खास पोजीशन में वो जल्दी ही क्लाइमेक्स तक पहुँच रहा है तो उसे देर तक ट्राय ना करें. जैसे ही लगे वो क्लाइमेक्स तक पहुँच रहे हैं तो आप पोजीशन बदल लें ताकि क्लाइमेक्स में देरी  हो सके.

ऐसे करें पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार

* पेल्विक एरिया को मजबूत बनाने के लिए कीगल एक्सर्साइज़ सबसे अच्‍छा तरीका है इसे आप अच्छा ऑर्गेज्‍म पा सकते हैं. पेल्विक एरिया मजबूत होने से आप अपनी पेल्विक मसल्‍स ओर ऑर्गेज्‍म को भी अच्‍छे से कंट्रोल कर पाती हैं. इससे आप दोनों को ही सेक्‍स में मजा आता है. 

* आपने सेक्स में प्‍ले एंड पॉज का गेम भी देखा होगा जो कॉमन तो है और काम का भी होता है. इससे आपका मज़ा दुगना  होता है और जैसे ही लगे कि पार्टनर क्लाइमेक्स पर आ रहा है तो उसे बीच में रोक दें. इसके आप पार्टनर से कहें कि वो आपकी फीलिंग फिर से बढ़ाएं.

* सेक्‍स से पहले ऑर्गेज्‍म एक अच्‍छा आइडिया है इससे वो आपको और भी अच्छे से संतुष्ट कर पायेगा और फीलिंग में दुगनी बढ़ोतरी होगी.

यहां क्लिक ना करें..

ये होती है महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशन

सेक्स के बाद ये 7 काम बढ़ा देते हैं आपका मज़ा

ऐसी लड़कियां सेक्स में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल

?