पत्नी सेक्स में नहीं लेती रूचि तो बदलें तरीका

पत्नी सेक्स में नहीं लेती रूचि तो बदलें तरीका

सेक्स में कई बार ऐसा होता है कि आप तो अपने पार्टनर के साथ सहवास करना चाहते हैं लेकिन वो नहीं चाहती कि आपके साथ सेक्स करे. इसके कई कारण हो सकते हैं जिन्हें आप समझ नहीं पाते होंगे. बहुत से लोगों की ये शिकायत होती है कि उनकी पत्नी सेक्स में रूचि नहीं लेती या उसे आपके साथ सेक्स करना अच्छा नहीं लगता. अगर आपकी पत्नी भी ऐसी ही है तो हम आपको बता देते हैं इसके कारण जो कई तरह के हो सकते हैं. इन कारणों को जानकार आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकते हैं.

क्या आपको भी होती है मास्टरबेशन में कमज़ोरी ?

पुरुष बहुत बार सेक्स को एक रोज़ का काम समझने लगते हैं जिसे रोज़ करना ही है. लेकिन ऐसा नहीं है अगर आप अपनी शादी शुदा जिंदगी को सुधारना चाहते हैं तो सेक्स को काम ना समझकर बल्कि एक एन्जॉयमेंट की चीज़ समझें और कभी कभी सेक्स से दूर भी रहें. जी हाँ, ऐसा करने से आप दोनों में रूचि बनी रहेगी. लेकिन अगर आपकी पत्नी रूचि नहीं ले रही है तो हो सकता है सेक्स के दौरान आप उन तरीकों को अपना रहे हैं रहे हैं जो उन्हें पसंद ही न हों. फोरप्ले में जितना समय देना चाहिए उतना आप नहीं देते हों. इसका एक नतीजा यह होता है कि फीमेल के प्राइवेट पार्ट में जितना गीलापन होना चाहिए, उतना नहीं होता.

सेक्स के दौरान होती है इचिंग तो ये करें उपाय

अब अगर ऐसा होगा तो आपकी पत्नी सेक्स में रूचि कभी नहीं लेगी. इसलिए बेहतर यही होगा कि आप फोरप्ले में ज्यादा वक्त दें. इसके अलावा आप अपनी पत्नी से ही पूछ सकते हैं कि उन्हें किस चीज़ में ज्यादा मज़ा आता है और वही करें ताकि आप दोनों के बीच कोई दूरी ना आये.

यहां क्लिक ना करें..

ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

?