ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

पति को खुश करना कभी-कभी आसान भी होता है और कई बार ये मुश्किल भी हो जाता है. कई बार महिलाएं अपने पति को खुश करने के लिए सेक्स का सहारा लेती हैं क्योंकि इससे वो जल्दी ही खुश हो जाते हैं लेकिन हर बार ये सही नहीं  होता. पति को खुश करने के लिए कभी अलग तरीके  भी अपनाने पड़ते हैं. आज हम आपको वही बताने जा रहे हैं जो आपको शायद ही पता होंगे. पति को खुश करने से आपकी सेक्स की इच्छा और भी बढ़ती है और आप दोनों के रिश्ते काफी अच्छे बने रहते हैं. आइये जानते हैं और भी तरीके.

सेक्स के बाद महिलाएं हो जाती हैं उदास

सिर्फ सेक्स से नहीं बल्कि अपने पति को उनकी तारीफ से भी खुश करें. लेकिन ध्यान रहे तारीफ ऐसी ही करें जिससे आपके पति का मूड फ्रेश हो न कि मूड ऑफ हो जाये. इसके लिए आप ये कह सकते हैं कि सेक्स के दौरान किये गए एक्सपेरिमेंट आपको बेहद पसंद आते हैं. ऐसे में पति के मूड झट से फ्रेश हो जायेगा और वो खुश भी होंगे. इसके अलावा उन्हें खुश करने के लिए ये भी एहसास दिलाएं कि वो दुनिया के सबसे रोमांटिक इंसान हैं जो सेक्स को बहुत ही अच्छे तरीके से करते हैं. जब भी ऐसी तारीफ पुरुषों की पत्नी या गर्लफ्रेंड करती है तो लड़के झट से खुश हो जाते हैं.

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

आप अपने पति को ये एहसास दिलाएं कि आप उनके बिना जी नहीं सकते और आप उनसे कितने प्रेम करती हैं. उन्हें ये जटाएं कि सेक्स के दौरान आप उनके साथ बहुत खुशी महसूस करती हैं और उनका तरीका आपको पसंद आता है. इसी बीच इस बात का भी ध्यान रखे की अपने पति के जॉब की भी तारीफ करते रहना चाहिए.

यहाँ क्लिक ना करें..

ज्यादा सेक्स किया तो चली जाएगी याददाश्त..

बारिश में सेक्स करने से होती है ये गंभीर बिमारी

 

?