इसलिए बढ़ती उम्र में बेहतर होती है सेक्स लाइफ

इसलिए बढ़ती उम्र में बेहतर होती है सेक्स लाइफ

कहते हैं कि जैसे—जैसे उम्र बढ़ती है, वैसे—वैसे आप ज्यादा अनुभवी होने लगते हैं। यह केवल काम—काज के मामले में नहीं बल्कि सेक्स के मामले में भी होता है। एक रिसर्च का दावा है कि उम्र बढ़ने के साथ इंसान की सेक्स लाइफ बेहतर होने लगती है। अब आप सोच रहे होंगे कि उम्र का सेक्स से क्या संबंध? हम आपको बता दें कि उम्र के साथ बेहतरीन सेक्स लाइफ के पीछे कुछ वजहें हैं, तो आइए जानते हैं उन कारणों के बारे में—

खुलकर कर पाते हैं बात— उम्र बढ़ने के साथ सेक्स को लेकर आप अपने पार्टनर से खुलकर बात कर  पाते हैं। रिसर्च कहती है कि जो महिलाएं 30 से 40 के उम्र की हैं, वे अपने पार्टनर को बता पाती हैं कि उन्हें क्या चाहिए। ऐसा करने से दोनों को चरमसुख की प्राप्ति होती है। 

क्लाइमैक्स तक पहुंचना होता है आसान— कम उम्र में यह पता नहीं होता कि सेक्स कैसे करना है, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ—साथ सेक्स की पोजिशन के बारे में स्पष्ट होने लगता है। इससे क्लाइमैक्स तक पहुंचने में आसानी होती है। 

आ जाता है कॉन्फिडेंस— समय के साथ सेक्स आपको अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट बना देता है। जब आप कॉन्फिडेंट होते हैं, तो अपनी कमियों को छिपाते नहीं है और पार्टनर को  सपोर्ट करते हैं, जिससे एक्साइटमेंट बढ़ता है। इसके साथ ही बढ़ती उम्र में संतुष्टि  भी बढ़ने लगती है, जो सेक्स लाइफ के लिए बहुत जरूरी है। 

लड़के के वर्जिन होने की ये है निशानी..

इन आसनों से बेहतर होगी सेक्स लाइफ

अपनाएं ये टिप्स, सेक्स का मज़ा होगा दुगना

 

?