ऐसे बनाएं अपने अंतरंग पलों को खुशनुमा

ऐसे बनाएं अपने अंतरंग पलों को खुशनुमा

कहा जाता है कि एक दंपति की जिंदगी में उसके अंतरंग पलों का काफी महत्व होता है। अगर उसके अंतरंग पल खुशनुमा हैं, तो उसकी जिंदगी भी खुशनुमा हो जाती है। अपने अंतरंग पलों में हर दंपति चाहता है कि उसका पार्टनर उसके साथ ऐसे रहे कि जिंदगी भर के लिए वो पल यादगार बन जाएं। अगर आप भी चाहते हैं कि आपके अंतरंग पल खुशनुमा बनें, तो इसके लिए आपको कुछ टिप्स फॉलो करने चाहिए— 

पार्टनर को करें किस— अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर एक्साइटिड हो और आपको सेक्स के दौरान ज्यादा मजा आए, तो आप सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर को डीप किस करें। केवल इतना ही नहीं उसके पूरे शरीर को चूमें, इससे उसे अच्छा लगेगा और उसका एक्साइटमेंट बना रहेगा, जिससे सेक्स के दौरान आपको मजा आएगा। 

पार्टनर से शेयर करें मन की बात— जब आप अंतरंग पलों में हों, तो अपने पार्टनर से उसके प्रति अपनी भावनाओं को कहें। ऐसा करने से वो आपकी भावनाओं को समझेंगे। आप उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। जब उन्हें  आपके मन की गहराई का पता चलेगा, तो उन अंतरंग पलों को बेहतर बनाने के लिए वह और कोशिश करेंगे। इससे न केवल आपका वह समय ​बल्कि पूरा जीवन ही खुशनुमा बन जाएगा।

न करें कोई बहस— अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि दंपति जब अंतरंग पलों में होते हैं, तो एक—दूसरे की कमी बताने लगते हैं। उन्हें लगता है कि इस दौरान उनका पार्टनर उनकी बात सुनेगा। यह बिल्कुल गलत है। अंतरंग पलों के दौरान बहस करने से आपकी लाइफ पर बुरा असर पड़ सकता है और अंतरंग पलों का खूबसूरत अहसास बुरे अहसास में बदल सकता है। 

अगर आपके वो नहीं बना रहे संबंध, ये हो सकती है वजह

हफ्ते में इस दिन लोग करते हैं सबसे ज्यादा सेक्स

इन चीज़ों से बढ़ेगी सेक्स डिजायर

बरसात में अपनाये ये बेहतरीन सेक्स स्टेप्स

 

 

?