प्रेगनेंसी के लिए ज़रूरी नहीं है चरमसुख

प्रेगनेंसी के लिए ज़रूरी नहीं है चरमसुख

सेक्स के दौरान कई लोगों के मन में सवाल होते हैं. पहला तो ये रहता है कि सेक्स को सिर्फ एन्जॉय किया जाए और दूसरा ये भी कि बच्चे पैदा करना है. ऐसे में लगो इन्ही दो ही चीज़ों पर फोकस करते हैं. सिर्फ आनंद के लिए आप सेक्स कर रहे हैं तो इसमें क्लाइमेक्स पर पहुंचना बहुत खास होता है जिससे आप खुद को संतुष्ट कर पाते हैं. लेकिन अगर आप बच्चे के लिए सेक्स कर रहे हैं ये बिलकुल जरुरी नहीं है कि इसमें क्लाइमेक्स पर पहुँचा जाये. 

क्या आप भी करते हैं ओरल सेक्स तो हो जाएं सावधान

दरअसल, हर कोई इन दो बातों को लेकर ही सेक्स करता है लेकिन कुछ इसमें सेक्स के क्लाइमेक्स पर भी पहुँचते हैं और बच्चे के लिए भी सेक्स करते हैं. हालाँकि सेक्स के दौरान महिला पुरुष जब दोनों ही उत्तेजित होते हैं तो प्रेग्नेंट होने के भी चांस रहते हैं. उत्तेजित होने के बाद ही महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में गीलापन आता है ही उत्तेजना जब अपने चरम पर पहुंचती है तो वह क्लाइमैक्स कहलाता है. लेकिन इसमें अगर जब हम बात प्रेग्नेंसी की बात करते हैं तो इसमें आपको ना आनंद की जरूरत होती है और ना ही क्लाइमैक्स तक पहुंचने की.

प्रेग्नेंट होने के लिए पुरुष का स्पर्म सिर्फ महिला के एग तक पहुंचना होता है और जब दोनों मिल जाते हैं तो महिला प्रेग्नेंट हो जाती है. तो आप भी ये बात जान लीजिये कि प्रेग्नेंट होने के लिए क्लाइमेक्स पर पहुँचने की जरूरत नहीं है.

यहाँ क्लिक ना करें..

डॉक्टर्स भी हुए हैरान, लगातार 4 साल सेक्स, फिर भी महिला निकली वर्जिन

Video : अब तक इतना बदल चुके हैं कंडोम के एड

 

?