बिना किसी संकोच यूँ करें कैज़ुअल सेक्स

बिना किसी संकोच यूँ करें कैज़ुअल सेक्स

सेक्स.. जैसे जीवन में आम बात हो गई है. आज के युग में युवा में कैजुअल सेक्स, वन नाइट स्टैंड और इमोशनलेस सेक्स जैसी बातों से कतराते नहीं है बल्कि आसानी से इसके हाँ कह देते हैं. आज के अधिकतर लड़के और लड़की सेक्शुअल अफेयर के बारे में आसानी से बात कर लेती हैं लेकिन जब बात ऑर्गैज्म की आती है तो इस बारे में बात करने से हर कोई कतराता है. लेकिन बिना किसी संकोच के आप उनसे अपने मन की बात कह सकती हैं. 

जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

सेक्स में अगर हैर बार एक ही तरीका अपनाते हैं और उत्सुकता खत्म हो जाती है और इसमें आपको भी खुद को बदलने की ज़रूरत होती है. आप जिसके साथ सेक्स कर रहे हैं उसके साथ अगर आपका कोई इमोशनल अटैचमेंट नहीं है तो ऐसे में अपनी जरूरतों को प्रायॉरिटी दें. सेक्शुअल इंटरकोर्स के बाद सभी चाहते हैं वो चरम सुख पर हों और उन्हें आत्मसंतुष्टि मिले लेकिन इन सब के बीच फोरप्ले का भी जरुरी है. इस बारे में महिलाएं कभी खुलकर नहीं बताती कि उन्हें किस्से ओर्गेस्म फील होता है. उन्हें लगता है पुरुष उन्हें ज्यादा बोल्ड समझेंगे.

सेक्स में आपको तभी आनंद आ सकता है जब आप इसे खुलकर एन्जॉय करें और सामने वाले से ख़ुशी पाने की कोशिश करेंगी. लेकिन अगर आप कैजुअल सेक्स कर रहे हैं तो इस तरह की फीलिंग को छोड़ दें और अपने ऐटिट्यूड को भी कैजुअल ही रखें. 

यह भी पढ़ें..

सेक्स के दौरान इन बातों पर झूठ कहते हैं पुरुष

क्या सच में बढ़ता है सेक्स करने से महिलाओं के हिप्स का आकार

ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

?