सिर दर्द है तो सेक्स से हो सकता है इसका हल

सिर दर्द है तो सेक्स से हो सकता है इसका हल

अक्सर लोगों को सिर दर्द की प्रॉब्लम होती है जिसके चलते वो हमेशा ही परेशां रहते हैं. कई डॉक्टर्स को दिखाते हैं लेकिन कई बार उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता. लेकिन ये बात आप नहीं जानते होंगे कि सेक्स आपके सिर दर्द से छुटकारा दिला सकता है. जी हाँ, अक्सर लोग सेक्स इसलिए नहीं करते क्योंकि उनका सिरदर्द होता है. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सेक्स सिरदर्द दूर करने की एक दवा भी है. 

आपको बता दें, जब आपको सिरदर्द होता है और आप सेक्स करते हैं तो आपका ध्यान दर्द से दूर हो जाता है. सेक्स के दौरान सिरदर्द या तो कम हो जाता है या फिर पूरी तरह खत्म हो जाता है. अगर आप भी इससे परेशान हैं तो सेक्स करके इसका हल निकाल सकते हैं. 

न्यूयॉर्क हेडेक सेंटर के डॉक्टर एलेक्जेंडर मॉस्कोप के अनुसार, जब आप ऑर्गेज्म तक पहुंचते हैं तो आपकी बॉडी एंडॉर्फिन्स (endorphins) रिलीज़ करती है, जो आपका मूड अच्छा करता है. इससे दर्द में राहत मिलती है. यकीन मानिये, ये आपकी सिरदर्द की दवाओं से जल्दी फायदा करता है. तो अब जब अगली बार आपके सिर में दर्द हो तो बिना झिझके अपने पार्टनर से सेक्स के लिए कहें, बस ऑर्गेज्म के बाद आपका दर्द छूमंतर हो जाएगा.

ये तीन चीज़ें सेक्स के मज़े को एक झटके में कर देती हैं किरकिरा

सेक्स के कारण आती परेशानियों को ऐसे करें दूर

बिना टेंशन के कर सकते हैं कंडोम रहित सेक्स