सेक्स के दौरान होती है इचिंग तो ये करें उपाय

सेक्स के दौरान होती है इचिंग तो ये करें उपाय

सेक्स करते समय कई बार लोगों को प्राइवेट पार्ट्स में इचिंग या खुजली होती है जिसके कारण वो इसे ठीक से नहीं कर पाते और अपनी सेक्स लाइफ को ख़राब कर लेते हैं. प्राइवेट पार्ट में अगर ज्यादा इचिंग होती है तो इसका कारण एलर्जी हो सकती है और इसी की वजह से आप सहवास को ठीक से नहीं कर पाते और न ही इसे एन्जॉय कर पाते हैं. कुछ लोगों के ये शिकायत भी होती है लेकिन किसी भी डॉक्टर को बताने से या किसी को ही बोलने से डरते हैं. अगर आपको भी कुछ ऐसी ही परेशानी है तो यहां मिलेगा आपको उसका हल.

ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

प्राइवेट पार्ट में किसी को भी एलर्जी हो सकती है और इससे कई लोगों को परेशानी भी होती है. लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना है कि बिना देखे इसका सही इलाज नहीं किया जा सकता. इसके बावजूद भी आप इस परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं. इसके लिए आप एंटी अलेर्जिक दवाई ले सकते हैं जिससे आपकी इचिंग खत्म हो जाएगी. इसी के साथ आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि जब तक ये इचिंग ख़त्म ना हो तब तक आप सेक्स से दूर ही रहे. अगर सेक्स करना चाहते हैं तो बिना कंडोम के ना करें इससे आपकी पार्टनर को इन्फेक्शन हो सकता है.

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

इन सब के अलावा खुजली की समस्या के हल के लिए किसी स्किन स्पेशलिस्ट से सलाह ले सकते हैं जो आपको इससे निजात दिला सकता है. कई बार एंटी-एलर्जिक गोली लेने से नींद आ सकती है लेकिन ये गोली खा कर कभी गाड़ी ना चलाएं पर ऐसी दवाई भी आ रही है जिससे नींद नहीं आती.

यहां क्लिक न करें..

पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

मर्दो में ऐसे जगाये सेक्स की तलब

?