हर किसी के लिए जरूरी है संभोग..

हर किसी के लिए जरूरी है संभोग..

सेक्स करना जरुरी है ये कई लोग जानते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इससे दूर भागने की सोचते हैं. हालाँकि ऐसे कम ही लोग होते हैं जो सेक्स ना करते हो. हर इंसान को जरूरत होती है सेक्स की चाहे वो महिला हो या फिर पुरुष. देखा जाता है सेक्स जितना जरुरी पुरुषों के लिए होता है उतना ही महिलाओं के लिए भी होता है. लेकिन महिलाएं कभी इसकी पहल नहीं करती. आपको बता दें महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा उतावली रहती हैं. इस बात को बता दें, सेक्स न सिर्फ मज़ा देता है बल्की ये आपके शरीर को फायदा भी पहुंचता है. तो किस तरह देता है फायदा आइये हम आपको बता देते हैं.

सेक्स करने से हार्मोन्स का स्त्राव होता है जो शरीर के लिए बहुत आवश्यक है. सेक्स करने से मानसिक और शारीरक तनाव भी दूर होता है. अगर आप नियमित सेक्स करते हैं तो आपका शरीर तनावपूर्ण स्थिति को भी झेलने के लिए तैयार रहता है. अगर आप भी स्ट्रेस फ्री रहना चाहते हैं तो सेक्स करना आपके लाभदायक होता है. ये ब्लड प्रेशर को भी बढ़ने नहीं देता और आपको तनावमुक्त रखता है. तो नियमित सेक्स आपके लिए बेहतर साबित होता है.

जब भी सेक्स करें उसके पहले आप ओरल सेक्स और फोरप्ले करें. इससे आपको ख़ुशी और सेक्स करने के लिए आप और आपका साथी दोनों ही उतावले हो जायेंगे. फोरप्ले और ओरल सेक्स करना सेक्स लाइफ का एक हिस्सा है जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. इससे आपकी सेक्स लाइफ बेहतर और रोमांटिक बनी रहती है.

पुरुष ऐसे बढ़ा सकते हैं वीर्य की मात्रा, करें ये सरल उपाय

क्या आपके पार्टनर ने भी किया है आपको इस अंग पर किस?

सुहागरात को ऐसे बनाएं रोमांचक

?