अपनाएं ये टिप्स, सेक्स का मज़ा होगा दुगना

अपनाएं ये टिप्स, सेक्स का मज़ा होगा दुगना

शारीरिक संबंध बनाने के लिए कई छोट-छोटी बातों का ध्यान रखना बहुत जरुरी होता है ताकि रिश्तों में कोई रुकावट ना आये. सेक्स संबंध बनाने के लिए जितना जरुरी सही साथी और सही जगह होती है उतनी ही जरुरी होती है दिशा. जी हाँ, संबंध बनाते समय अगर दिशा का ध्यान रखेंगे तो आप अपने साथी से दो गुना मज़ा पा सकते हैं. सेक्स को और भी बेहतर बनाने के लिए इन बातों का ध्यान रखें जो हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं उन बातों को.

सेक्स करते समय हम इस बात का ध्यान रखते हैं उसकी पोजीशन कौनसी होनी चाहिए उसी तरह हमे दिशा का भी ध्यान रखना होगा. आपको बता दें, उत्तर दिशा में सिर रखकर सोने से आपकी सेक्स लाइफ प्रभावित होती है और आपके स्वास्थ्य पर भी असर पड़ता है. उत्तर दिशा की चुम्बकीय तरंगें हमे अधिक प्रभावित करती हैं. वहीं अगर आप दक्षिण दिशा में सिर करके सोते हैं तो आप दोनों के रिश्ते गहरे होते हैं और साथ ही सेक्स लाइफ का रोमांच भी बढ़ जाता है.

सेक्स लाइफ में भी दिशाओं का अहम् रोल है. अगर आप पश्चिम की तरफ सिर रखकर सोते हैं और सेक्स करते हैं तो सेक्स लाइफ सामान्य ही रहेगी और नींद भी आराम से पूरी होगी. पूर्व दिशा में सिर रखकर सोने से और सेक्स करने से आपका पार्टनर थ्रस्टेट महसूस करेगा. वहीं अगर आप दक्षिण दिशा का चुनाव करते हैं तो आप दोनों ही एक दूसरे के लिए सहज महसूस करेंगे. तो जब भी शारीरक संबंध बनाये इन दिशाओं का ध्यान रखें.

सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

सेक्स में डबल धमाल करते है ये खास राशि वाले लोग

?