मानसून में सेक्स करने से हो सकती है कई बीमारियां

मानसून में सेक्स करने से हो सकती है कई बीमारियां

मानसून सीजन में अक्सर लोगों को सेक्स करने के लिए उतावले रहते हैं और चाहते हैं अजदा से ज्यादा अपने पार्टनर के पास रहें. आपको भी कुछ ऐसा ही लगता होगा, लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि मानसून में सेक्स करने से कई बीमारी हो सकती है. आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके बाद आप मानसून से कम ही सेक्स करेंगे या फिर सेफ सेक्स करेंगे जो आप दोनों को सेफ हो पायेगा.

याददाश्त बढ़ाना है तो खूब करें सेक्स

बारिश का रोमांटिक मौसम आपके लिए कई बीमारी लेकर आ सकता है. ऐसे समय में आपको शरीर की साफ सफाई का पूरा ध्यान रखना होगा. तो चलिए जानते हैं मानसून में सेक्स करने के लिए क्या करें और क्या ना करें.

* बारिश में अगर आप भीगे बदन से सेक्स करते हैं तो आपको सर्दी जखन जैसी बीमारी हो सकती है. इतना ही नहीं ये इन्फेक्शन आपके पार्टनर को भी लग सकता है. 

* हर्पीस एक यौन संचारित रोग है जो बैक्‍टीरियल इंफेक्‍शन की वजह से होता है. इस मौसम में सेक्स करने से इसके चान्सेस बढ़ जाते हैं और आपको जेनाईटल हर्पीस हो सकता है जिससे प्राइवेट पार्ट के आस पास छाले और फोड़े निकल आते हैं.

फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान पुरुष को रहता है इन बातों का डर

* आपको बता दें, बारिश के मौसम में नेचुरल लुब्रिकेशन काम नहीं करता. इसमें बारिश का पानी और अंदर की नमी आपके प्राकृतिक लुब्रिकेंट्स को प्रभावित कर सकता है. ऐसे में सेक्स करते हैं तो आप दोनों को परेशानी हो सकती है.

* बारिश के समय अगर आप ओरल सेक्स करते हैं तो ये आपकी हेल्थ को नुकसान पहुंचता है क्योंकि मानसून में बैक्‍टीरियल इंफेक्‍शन तेजी से फैलते हैं और आपको gonorrhoea हो सकता है जो एक सेक्सुअल ट्रासंमीटिड इंफेक्शन है.

ये भी देखें..

इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

?