क्या आप जानते हैं क्यों आते हैं सेक्स के सपने

क्या आप जानते हैं क्यों आते हैं सेक्स के सपने

अक्सर लोगों को सेक्सी सपने आते हैं यानी ऐसे सपने आते हैं जो सेक्स से जुड़े होते हैं. ऐसा क्यों होता है इसके बारे में वो भी नहीं जानते लेकिन ऐसे सपने अक्सर युवा लोगों को आते हैं और क्यों आते हैं इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

तो आपको बता दें, इस पर एक्सपर्ट्स का क्या कहना है. उनका कहना है कि कई लोग से सके लिए उतावले रहते हैं लेकिन इस इच्छा को अपने मन में दबाये रखते हैं और इसी कमी को पूरा करने के लिए उन्हें ये अनुभव सपने में होता है. ऐसा हर उम्र के लोगों के साथ हो सकता है. सेक्स से संबंधित सपने अक्सर बढ़ती उम्र के साथ बढ़ जाते हैं, लेकिन इनका हमारी सेक्स लाइफ़ से कोई संबंध नहीं है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि बढ़ती उम्र में और मनोवैज्ञानिकों ने कुछ सपनों के कारण बताए हैं जिन्हें जान कर आप हैरान हो जाएंगे.

इस चीज़ की दुर्गंध महिलाओं को बना देती है कामुक

* पूर्व प्रेमी संग सपने आए तो : कई बार ना चाहते हुए भी अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका के साथ सेक्स के सपने आते हैं. ये हमारी पुरानी यादों से जुड़े होते हैं जिसके कारण ये सपने आते हैं.

* अगर बॉस के सपने आएं : कई बार ऐसा होता है एक अलग तरीके से हम बॉस के दीवाने हो जाते हैं जिसका मतलब ये होता है कि आप बॉस की तरह बनना चाहते हैं और यही काम हमें उनकी ओर आकर्षित करता है.

* जानवर संग सेक्सी सपने : वीडियो में कई बार जानवरों के साथ सेक्स करते देखा गया है लेकिन कई बार तो लोगों को जानवरों के साथ सेक्स के सपने आते हैं जिसका मतलब होता है आप सेक्स को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं.

* किसी सेलिब्रेटी का मिले संग तो : कई बार सेलिब्रेटी के साथ भी सेक्स के सपने आते हैं और इस पर मनोवैज्ञानिकों का मत है कि इस तरह के लोग जीवन में कुछ करना नहीं चाहते हैं, बस फैंटसी में जीना चाहते हैं.

यहां क्लिक ना करें...

महिलाओं को ज्यादा पसंद है बिना कंडोम के सेक्स

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

?