सेक्स से ना रहें दूर, हो सकता है ये खतरा

सेक्स से ना रहें दूर, हो सकता है ये खतरा

शादी और प्यार के रिश्ते को मजबूत बनाता है सेक्स, ये तो आप जानते ही हैं. वहीं सेक्स की कमी से जीवन में उत्साह कम हो जाता है और लाइफ में इतना इंटरेस्ट नहीं रहता. सेक्स की बात करें तो हर कोई हफ्ते में दो से चार बार सेक्स तो कर ही लेता है लेकिन अगर आप हफ़्तों तक सेक्स से दूर रहते हैं ये आपके लिए मौत का कारण भी बन सकता है. जी हाँ, आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जानकार आप फिर से हैरान रह जायेंगे.

क्या आप जानते हैं क्यों आते हैं सेक्स के सपने

हाल ही में रिपोर्ट जारी हुई है जिसमें ये बताया गया है कि, सेक्‍स से दूर रहने वाले लोगों की मौत तक हो सकती है. ये बात हैरानी की है लेकिन सच भी है. ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में प्रकाशित रिपोर्ट में कहा गया है कि जो पुरुष महीने में एक भी बार सेक्स नहीं करता उसका मरने का खतरा बढ़ जाता है बजाए उनके जो एक बार सेक्स करते हैं. पुरुषों के लिए यौन संबंध बनाना काफी फायदेमंद है. जो पुरुष नियमित तौर पर यौन संबंध बनाते हैं, उनमें कैंसर होने का खतरा काफी कम होता है.

क्या आप भी करते हैं सेक्स के बाद ये हरकत?

इसी के साथ आपको बता दें, कि कब  और कितनी बार करना चाहिए सेक्स. हफ्ते में के बार सेक्स करने वाले व्यक्ति ज्यादा खुश रहते हैं. प्रमुख शोधार्थी कनाडा के टोरंटो-मिसीसोगा विश्वविद्यालय की एमी मूज बताती हैं कि ज्यादा से ज्यादा सेक्स को ख़ुशी से जोड़ा गया है लेकिन हफ्ते में एक बार सेक्स करना सबसे बेहतर साबित होता है. अगर आप भी अपने जीवन को खुशियों से भरना चाहते हैं तो हफ्ते में एक बार सेक्स जरूर करें.

यहां क्लिक ना करें..

इस चीज़ की दुर्गंध महिलाओं को बना देती है कामुक

महिलाओं को ज्यादा पसंद है बिना कंडोम के सेक्स

?