सेक्स के बारे में एक दिन में इतनी बार सोचती हैं लडकियां

सेक्स के बारे में एक दिन में इतनी बार सोचती हैं लडकियां

लड़कियों के मन में क्या चल रहा हैं इस बात का पता करना बेहद ही मुश्किल है, हालांकि लड़का हो या लड़की दोनों ही दिन में एक बार सेक्स के बारे में जरूर सोचते हैं. कई लोग सेक्स के बारे में सोते समय सोचते हैं तो कुछ लोगों के दिमाग में दिनभर सेक्स को लेकर तरह-तरह के ख्याल आते हैं. बहुत ही कम लोगों को पता हैं कि लडकियां भी दिनभर में करीब 10 से ज्यादा बार सेक्स के बारे में सोचती है.

कई महीनों बाद सेक्स करने से होती है ऐसी परेशानी

जी हाँ महिलाएं भले ही सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं करती हैं लेकिन महिलाएं सेक्स के बारे में सोचने के मामले में पुरुषों से आगे है. हालिया रिसर्च में बताया गया है कि महिलाएं दिनभर में औसत रूप से 18.6 बार सेक्स के बारे में सोचती हैं, मतलब साफ़ है कि महिलाएं हर 51वें मिनट में सेक्स के बारे में सोचती है.

बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

वही बात करें पुरुष की तो वे एक दिन में करीब 34 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं. दरअसल ऐसा बताया गया है कि टेस्टॉसटेरोन लेवल की वजह से महिलाएं सेक्स के बारे में सोचती है. इसके बारे में बताया गया है कि यह एक हार्मोन है जो पुरुषों की अपेक्षा महिलाओं में कम होते हैं जिससे महिलाएं दिन में करीब 18 बार सेक्स के बारे में सोचती है.

ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

खास बात यह है कि सेक्स महिलाओं और पुरुष दोनों की ही शारीरिक जरूरत है इसलिए पुरुषों की तरह ही महिलाएं भी सेक्स को लेकर दिन में हर तरह की बातें सोचती रहती है और वे पुरुषों की तरह ही सेक्स को लेकर एक्साइटेड रहती है.

यहां क्लिक न करें..

धीरे-धीरे सेक्स की उत्तेजना खत्म कर देते हैं ये काम

कई महीनों बाद सेक्स करने से होती है ऐसी परेशानी

बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

?