पैरों से लोग ऐसे करते हैं खुद को उत्तेजित

पैरों से लोग ऐसे करते हैं खुद को उत्तेजित

हर इंसान का सेक्स करने के तरीका अलग होता है या ये कह सकते हैं कि सेक्स के दौरान उनका उत्तेजित होने का तरीका भी अलग होता  है जिसे ये पता चलता है कि पार्टनर को ज्यादा मज़ा किस्में आ रहे हैं. किसी को फोरप्ले में आता है तो किसी को पैरों के साथ खेलने में आता है. जी हाँ, कई लोग अपने पार्टनर के पैरों के साथ खेलने में लगे रहते हैं और उसी वो खुद को उत्तेजित भी करते हैं. कई पुरुषों का यही सवाल होता है कि उनकी पत्नी उनके पैरों से ही उत्तेजित होती है तो ये सही है या गलत. आइये बता देते हैं.

सेक्स एक्सपर्ट्स कहते हैं कि हर इंसान के लिए एक्साइटमेंट के लिए अलग-अलग बातें जिम्मेदार होती हैं. कई लोगों को अडल्ट मूवी देखकर होती है तो कई लोगों को एडल्ट कहानी पढ़कर और कुछ हॉट फोटोज देखकर होते हैं. इनके अलावा कई लोगों को कुछ खास अंग को टच करने से एक्साइटमेंट होता है. इसी कारण लोग वही करते हैं जिससे उन्हें उत्तेजना होती है. खुद को उत्तेजित करने के लिए दूसरे तरीके अपनाने का कोई फायदा नहीं होता. उन महिलाओं को  सिर्फ उन प्रक्रियाओं को करने से ही एक्साइटमेंट आता है जो उन्हें पसंद होती है.

अगर आपका पार्टनर भी खुद को अलग तरीके से उत्तेजित करता है तो ये उसकी पसंद है जिसे वो चाहता है. सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस पर चिंता करने की कोई बात नहीं है. सभी का अलग-अलग तरीका होता है उसी वो लोग उत्तेजित होते हैं.

यहां क्लिक न करें..

दिन में दो बार से ज्यादा ना करें सेक्स

सेक्स के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी

इन कारणों से महिला को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं पुरुष

इससे ख़राब कर लेंगे आप अपनी सेक्स परफॉरमेंस

?