सेक्स में इस चीज़ से ज्यादा उत्तेजित होती है महिलाएं

सेक्स में इस चीज़ से ज्यादा उत्तेजित होती है महिलाएं

सेक्स संबंध बनाना किसे अच्छा नहीं लगता और हर कोई इसे एन्जॉय भी करता है. ये तो आपको पता ही है सेक्स के दौरान कई सारी सावधानिएं बरतनी पड़ती हैं ताकि आपको कोई परेशानी आये. उत्तेजना में अक्सर लोग गलतियाँ कर जाते हैं जिसके लिए उन्हें बाद में परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई बार ऐसा होता है कि सेक्स के बारे में आज भी कुछ महिलाएं सेक्स को खुलकर बात नहीं करती ऐसे में उनकी फीलिंग्स भी धरी की धरी रह जाती है. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाएं पुरुष से बिस्तर में क्या चाहती हैं.

इन परिस्थितियों में गलती से भी न करें सेक्स

दरअसल, महिलाएं अपने साथी से खास तौर पर ये चाहती हैं कि वो उनके साथ खास पल बिताये और उन पलों को यादगार बना लें. इसके लिए वो कई तरह की कोशिश करती हैं जिससे उनका ये रिश्ता बेहतर  बन जाए. ऐसे में महिलाएं सेक्स से ज्यादा फोरप्ले को एन्जॉय करती हैं. जी हाँ, एक शोध में पता चला है कि महिलाएं फोरप्ले में काफी रूचि बताती हैं जो उन्हें चरम सुख देता है.

इसके अलावा सर्वे में महिलाओं ने ये माना है कि फोरप्ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग तरह की होती है. सेक्स से ज्यादा मज़ा फोरप्ले में आता है. फोरप्ले करते समय कई चीज़ें ऐसी होती हैं जो उन्हें बेहद पसंद होती है. महिलाओं का मानना है कि फोरप्ले के दौरान उनके नाजुक अंगो को छूने से उनकी उत्तेजना कही उन्हें चरम सुख तक ले जाती है. अक्सर पुरुष ऐसा ही करते हैं जिससे महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं. 

यह भी पढ़ें..

क्या सच में बढ़ता है सेक्स करने से महिलाओं के हिप्स का आकार

ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

 

?