इससे ख़राब कर लेंगे आप अपनी सेक्स परफॉरमेंस

इससे ख़राब कर लेंगे आप अपनी सेक्स परफॉरमेंस

वाइन या शराब सब कुछ बर्बाद कर देती ये तो आप जानते ही हैं, लेकिन वाइन आपकी सेक्स लाइफ को कितना नुकसान पहुंचाती है इसके बारे में कुछ कम ही जानते होंगे आप. जी हाँ, शराब से आपकी सेक्स परफॉरमेंस ख़राब होती है और आप सेक्स में वो चरम सुख नहीं पाते जो आपको चाहिए होता है. आपने ये लाइन तो सुनी ही होगी 'शराब कामेच्छा तो बढ़ाता है, लेकिन 'काम' को बिगाड़ता है.' ऐसा ही कुछ है आइये बता देते हैं.

ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

शराब पीना सेक्स में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए हानिकारक है. इसके लिए आप सीरम लिपिड या खून की चर्बी और ब्लड शुगर की जांच करवा सकते हैं. लड़कों को कई बार ये शिकायत होती है कि वो शराब पीते हैं और जब सेक्स करते हैं तो उनके प्राइवेट पार्ट में सख्ती कम जाती है जिसके चलते वो फौरन क्लाइमैक्स पर पहुंच जाते हैं. ऐसे में एक्सपर्ट्स का कहना है कि जांच करवाने पर कोई भी परेशानी सामने आती है तो वह भी इरेक्शन की समस्या की वजह हो सकती है.  

अगर इरेक्शन में कमी आ रही है तो आप वायग्रा या देसी वायग्रा ले सकते हैं. 50 या 100 एमजी की एक गोली सहवास के 1 घंटे पहले खाली पेट लें तो इरेक्शन की कमी दूर हो जाएगी.यह 24 घंटों में एक ही बार लें जिसे आपके जल्दी डिस्चार्ज की परेशानी भी दूर हो जाएगी.

यहां क्लिक ना करें..

पत्नी सेक्स में नहीं लेती रूचि तो बदलें तरीका

बारिश के मौसम में सेक्स पलों को इन तरीकों से बनाये यादगार

?