बढ़ानी है सेक्स टाइमिंग तो ये करें ये काम

बढ़ानी है सेक्स टाइमिंग तो ये करें ये काम

दौड़ भाग भरी जिंदगी और तनाव से भर दिन के कारण कोई भी इंसान अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं है. थकान के कारण वो अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते जिससे सेक्स नहीं हो पाता और फिर उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती. इससे आप दोनों के बीच दूरिया बढने लगती है. जी हाँ, आपके साथ भी होता होगा. अगर सेक्स टाइमिंग आपको बढ़ानी है तो इन बातों का ध्यान रखना होगा जो आपको सेक्स का भरपूर आनंद दे सकता है.  

सेक्स के दौरान रखें इन बातों का ध्यान:

* चिंता मुक्त: किसी भी यौन अपेक्षा से अपने दिमाग को पूरी तरह से मुक्त रखें. खुद पर किसी भी तरह का दबाव ना डालें.

* लूब्रिकेशन का इस्तेमाल:  एक रिसर्च के मुताबिक जो पुरुष लूब्रिकेशन और कॉन्डम का इस्तेमाल करते हैं वो ज्यादा देर तक यौन सुख का आनंद उठा पाते हैं.

* लिमिट में ना बांधे: हफ्ते में एक बार, महीने में एक बार, इस तरह की लिमिट में अपने रिश्ते को ना बांधे. इसकी जगह बार बार सेक्स करें. इससे लंबे समय तक आपका स्टैमिना बना रहेगा.

* एक्टिव रहें: यौन क्रिया में काफी ऊर्जा और मेहनत लगती है. और इस ऊर्जा आपको एक्ससाइज़ करने से ही मिल सकती है. व्यायाम करने से ना सिर्फ आपका स्टैमिना बढ़ता है बल्कि रक्त संचालन भी बेहतर होता है.

* ऐल्कॉहॉल से दूर रहें: अगर आप सेक्स का भरपूर आनंद उठाना चाहते हैं तो शराब और ऐल्कॉहॉल मिक्स्ड ड्रिंक्स से दूर रहें. इनका इस्तेमाल शरीर को कमजोर करता है.

ये तरीके महिलाओं में बढ़ाते हैं सेक्स उत्तेजना

इन चीज़ों के कारण ही नहीं होता आपका सेक्स का मूड

सेक्स के पहले कभी ना करें ये गलतियां, नहीं होगा मज़ा ख़राब