सेक्स के दौरान इन जगहों पर करें महिलाओं को Kiss, हो जाएँगी उत्तेजित

सेक्स के दौरान इन जगहों पर करें महिलाओं को Kiss, हो जाएँगी उत्तेजित

किस आपके पार्टनर और आपके बीच रोमांस को और भी बढ़ा देता है. सेक्स के दौरान किस किया जाना आपकी उत्तेजना को बढ़ा देता है. साथ ही ये यादगार भी बन जाता है. किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिए किस पहला कदम होता है. महिला को उतेज्जित करने के लिए उसके किसी वीक पॉइंट पर किस करना बहुत जरुरी है. अगर आप ऐसा करते हैं तो जल्दी ही अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं. इन जगहों पर करें किस -

* कान के नीचे करे किस:  महिलाओं को कान के नीचे किस करने से उन्हे काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैदा होती है. इस टाइप का किस महिलाओे को बहुत पसंद आता है. कानों में हल्के से गर्म हवा फेंके और कान के नीचे किस करें.

* अचानक चुम्बन: आपका पार्टनर काम कर रही हो या नींद में हो तो ऐसे मे उसे धीरे से जा के किस कर लें. पार्टनर को तब तक किस करे जब तक वो काम को बंद न कर दे या नींद से जाग न जाए. 

* बाइट किस: रोमांस के लिए बाइट किस को निप कीसिंग भी कहते हैं. इस किस मे आप अपने पार्टनर को हल्के से दाँतों से काटे लेते है. ये किस करते समय सावधानी रखना जरूरी है कही आप ज़ोर से काट न दें, इससे आपके पार्टनर को चोट भी लग सकती हैं.

* होंठों पर किस: इस किस को करने के लिए अपने साथी के ऊपरी होंठ को अपने होठों के बीच में लाएँ और चुम्बन करे फिर नीचले होठ पर चुम्बन करें. 

* गरदन पर चुम्बन: इस किस से बहुत रोमांस बढ़ता हैं. जब आपके पार्टनर की पीठ आपके तरफ हो या अचानक से पीछे जाकर उनकी गरदन पर धीरे से किस कर लें.

हस्तमैथुन की लत से ऐसे पाएं छुटकारा

इसे पहनकर कर करें सेक्स, मिलेगा चरम सुख

सेक्स में महिलाओं को दें इतने स्ट्रोक्स, तुरंत होंगी संतुष्ट