शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

शादी होने के बाद पति पत्नी के बीच शारीरिक सम्बन्ध बेहद जरुरी माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनते हैं तो पति पत्नी के रिश्तो के बीच दरार आ जाती हैं या फिर यूँ कहे कि रिश्ते जल्द ही खत्म हो जाते हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो शादी से पहले सेक्स करना पसंद करते हैं तो कुछ लोग शादी के बाद सेक्स करना जरुरी समझते है.

इस ट्रिक को अपनाएंगे तो 'फर्स्ट टाइम सेक्स' को कभी नहीं भूल पाएंगे

एक रिसर्च में बताया गया कि शादी होने के करीब एक साल बाद सेक्स की इच्छा कम हो जाती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ही अनसुनी बातों के बारे में जिनसे आप अभी तक वाकिफ नहीं होंगे. रिसर्च के मुताबिक शादी के बाद लोगों में सेक्स की इच्छा खत्म हो जाती हैं क्योंकि बच्चे होने के बाद वह सेक्स करना जरुरी नहीं समझते हैं.

सेक्स के समय हुई इन गलतियों से उम्र भर हो सकता है पछतावा

इसके अलावा शादी के बाद अधिक जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं जिसके चलते लोग अपनी जिम्मेदारियां निभाने लगते हैं और ऐसे में उनके ऊपर काफी स्ट्रेस रहता हैं जो उन्हें सेक्स से दूर रखता है. महिलाओं का मानना है कि बच्चे होने के बाद वह खुद के लिए टाइम नहीं निकाल पाती हैं और दिनभर की थकान के बाद वह सेक्स के बजाय भरपूर नींद लेना पसंद करती हैं.

सुबह-सुबह 'किस' करने के ये फायदे शायद ही जानते होंगे आप

ऐसा अभी कहा जाता है कि शादी के करीब एक साल बाद पति पत्नी के रिश्तों में लड़ाई झगडे अधिक होने लगते हैं जो उनकी सेक्स इच्छा को धीरे-धीरे ख़त्म कर देते हैं.

यहां क्लिक न करें..

बिना किसी संकोच यूँ करें कैज़ुअल सेक्स

जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

इस जगह अधिक समय तक सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

 

?