ऐसी लड़कियां सेक्स में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल

ऐसी लड़कियां सेक्स में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल

सेक्स को लेकर लड़कियों की इच्छा सबसे अलग होती है वह हर दिन सेक्स में एक नया अंदाज़ अपनाना चाहती है. इस बात का अंदाजा पुरुष कभी नहीं लगा सकते कि आखिर लडकियां सेक्स को लेकर मन में क्या विचार रखती है. आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है, यही नहीं बल्कि ये लड़कियां ऐसी होती है जो पुरुषों से भी अधिक सेक्स के बारे में सोचती है और ज्यादा समय तक सेक्स करना पसंद करती हैं.

ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ है कि जो लडकियां स्कूल से अधिक बंक मारती है वह सेक्स करना अधिक पसंद करती है. जी हाँ इस बात पर आपको यकीन नहीं हो पा रहा होगा लेकिन रिसर्च के मुताबिक़ ऐसी लडकियां सबसे ज्यादा सेक्स करती हैं.

हर महिला को पता होना चाहिए सेक्स से जुड़ी ये बातें

जब लड़कियां स्कूल से बंक मारती है तो वह एक्जाम में फ़ैल हो जाती है और तो इन दिनों वह बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले में सबसे आगे होती है. आमतौर पर लोगों का मानना है कि वे कंडोम के साथ सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले सकते हैं. इसलिए वह बिना कंडोम के ही सेक्स करना पसंद करते हैं.

कंडोम भी बन सकता है बीमारी का कारण

बता दें कि अगर आप कॉंडम यूज़ नही करना चाहते तो ड्राई सेक्स सेक्स कर सकते हैं इससे गर्भधारण का भी कोई खतरा नही रहेंगा और आपको पूरा आनंद भी मिलेंगा.

यहां क्लिक करें..

हफ्ते में तीन बार मॉर्निंग सेक्स से होते हैं ये फायदे

कंडोम भी बन सकता है बीमारी का कारण

ये है सेक्स में सबसे खतरनाक पोजीशन

 

?