हर महिला को पता होना चाहिए सेक्स से जुड़ी ये बातें

हर महिला को पता होना चाहिए सेक्स से जुड़ी ये बातें

सेक्स जिंदगी का सबसे खूबसूरत अहसास है जिसमें हर कोई डूबना चाहता है लेकिन फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान उत्साहित होने के साथ-साथ घबराहट भी रहती हैं. जिस तरह पुरुषों को सेक्स के बारे में सारी जानकारी होती है उसी तरह लड़कियों को भी सेक्स के बारे में सारी बातें पता होना चाहिए.

बारिश में सेक्स करने से होती है ये गंभीर बिमारी

दरअसल महिलाएं इस विषय पर खुलकर बात करना पसंद नहीं करती लेकिन सेक्स को लेकर आपको कई सारी बातें जानना बहुत जरुरी होती है क्योंकि जब तक आपको इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं होगी तब तक आप सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाएंगे. आप सेक्स वाली हर रात  खुद को सेक्सी बनाये और आकर्षक दिखे.

ज्यादा सेक्स किया तो चली जाएगी याददाश्त..

हर महिला के ब्रेस्ट साइज अलग-अलग होते हैं ठीक उसी तरह जब पुरुष उन्हें छूते हैं तो महिलाओ को अलग-अलग तरह का अहसास होता है ऐसे में आप कोशिश करें अपनी ब्रेस्ट साइज परफेक्ट बनाये रखना का. हाल ही में हुई एक रिसर्च में बताया गया कि महिलाएं पीरियड्स के समय अधिक सेक्स करना पसंद करती है हालांकि कुछ महिला पीरियड्स में सेक्स करना गलत समझती है लेकिन इस समय सेक्स सबसे ज्यादा आनंद देता है.

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

​दरअसल पीरियड्स के समय महिलाए सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित रहती है और उन्हें दर्द होता है जिसके चलते वह अपने पार्टनर के साथ उस दर्द को कम करना चाहती है और परियडस के समय सेक्स करती है ताकि उन्हें पीरियड में दर्द कम हो.

यहां क्लिक न करें..

ऐसा करने से बढ़ती है सेक्स इच्छा

सेक्स के बाद महिलाएं हो जाती हैं उदास

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

 

?